‎फिर बढ़ी ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की मु‎श्किलें हाईकोर्ट में दायर हुई रिलीज पर रोक लगाने की याचिका

0
32
PM modi and vivek oberoi actor
‎फिर बढ़ी 'पीएम नरेंद्र मोदी' की मु‎श्किलें हाईकोर्ट में

मुंबई – पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज डेट नजदीक आने वाली है। लेकिन रिलीज डेट आते-आते भी फिल्म की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

अब फिल्म के खिलाफ रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सतीश गायकवाड़ ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इस याचिका में चुनाव के दौरान इस फिल्म के रिलीज ‎किए जाने पर विरोध जताया है। साथ ही कहा गया कि ये चुनाव के दौरान ये फिल्म रिलीज होने आचार संहिता का उल्लंघन होगा। ये फिल्म चुनाव के दौरान मतदाताओं को प्रभावित कर सकती है। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस भी फिल्म की रिलीज को लेकर आपत्ति जा‎हिर कर चुकी है।

इस फिल्म को लेकर इलेक्शन कमिशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

इलेक्शन कमिशन ने फिल्म मेकर्स को 30 मार्च तक जवाब देने को कहा है। डीएमके ने भी इस फिल्म की रिलीज पर बैन की मांग की थी। वहीं एमएनएस ने भी महाराष्ट्र में फिल्म की रिलीज रोकने को लेकर धमकी दी थी। ओमंग कुमार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। पहले ये फिल्म 12 अप्रैल को पर्दे पर आने वाली थी। फिल्म मेकर्स का कहना था कि पब्लिक डिमांड पर ये फिल्म पहले रिलीज की जा रही है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here