राफेल सौदे पर आक्रामक हमले को लेकर राहुल को मिला समर्थन

0
43
Congress - Robert Vadra
राहुल को अब मिला उनके जीजा का साथ, जीजा ने किया उनका समर्थन

Robert Vadra – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का राफेल सौदे आक्रामक हमले को देखते हुए अब उन्हें, उनके जीजा और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा का साथ मिल गया हैं।

दरअसल राहुल गांधी पिछले महीने से राफेल मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर करारा हमला बोल रहें हैं। और इस ही हमले को देखते हुए उनके जीजा ने उनका समर्थन किया।

रॉबर्ट वाड्रा ने इस हमले को देखते हुए कहां की राहुल गांधी का लक्ष्य फाइटर विमान खरीदने से जुड़े मामले की सच्चाई को सबके सामने लाना हैं। साथ ही उन्होंने आगे बात करते हुए एएनआई मालमे पर कहां की 2019 के चुनाव अब ज़्यदा दूर नहीं हैं। ऐसे में राहुल गांधी देश के सामने सच्चाई ला रहें हैं। ताकि देश को पता चल सके की क्या सही था और क्या गलत। और ये जानने के बाद सरकार चलाने के लिए किसे वोट किया जाए। ये आम जनता सोच सकें।

हालांकि वाड्रा ने हथियर डीलर संजय भंडारी के साथ संबंधों के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि राजनीतिक कारणों से उनका नाम इसमें घसीटा जा रहा हैं। वह किसी भी परिस्थिति का सामना करने को तैयार हैं।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, ‘यह मेरी जगह नहीं हैं। मैं राजनीति और इस तरह के मामले से दूर रहता हूं। अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं इस तरह के मामलों में शामिल रहूंगा। यह राहुल से जुड़ी चीजें हैं और वह ही इसे देख रहे हैं। राहुल अपने विचार को लेकर बेहद स्पष्ट हैं और वह निश्चिततौर पर देश को सही या गलत के बारे में बताएंगे.’

उन्होंने आगे भाजपा पर हमला करते हुए कहां की “लोग मुझे किसी एक कारण या अन्य कारण में नाम घसीटने की कोशिश करते हैं। मैं इसी देश में रहता हूं. वे लोग मेरा पता जानते हैं। वे जानते हैं कि मैं कहां रहता हूं। वे मुझे नए विषयों में घसीट सकते हैं। अगर मैंने कुछ गलत किया है तो उसका सामना करने के लिए तैयार हूं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here