अपने को तेज गेंदबाज मानते हैं रसेल

0
18
fast bowler
Russell considers himself as a fast bowler

नॉटिंगम – आक्रामक बल्लेबाज के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले वेस्ट इंडीज टीम के आंद्रे रसेल पाकिस्तान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी के बाद बेहद उत्साहित नजर आये।

रसेल ने कहा कि वह तेज गेंदबाज हैं, इसलिए उन्हें मध्यम तेज गेंदबाज न कहें। पाक के खिलाफ मैच में रसेल ने दो विकेट लेकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। रसेल ने कहा, ‘पिछले कुछ महीने से मुझे घुटनों में परेशानी है। इसलिए मैं इसकी सर्जरी करवाऊंगा। अगले मैच से पहले मेरा पास पांच दिन का समय है, इसलिए मैं ज्यादा परेशान नहीं हूं। फिजियोथेरेपी से मुझे निश्चित तौर पर फायदा मिलेगा और अगले गेम में फिट हो जाऊंगा।’ वहीं दूसरी ओर पाक कप्तान ने रसेल के बारे में कहा, ‘रसेल का अहम अवसरों पर दो विकेट लेना हमारे लिए घातक हो गया।

यह दिखाता है कि वह जबरदस्त बल्लेबाज होने के साथ एक अच्छे तेज गेंदबाज भी हैं।

रसेल ने कहा, ‘लोगों को लगता है कि मैं टीम में आक्रामक बल्लेबाज के तौर पर हूं पर लोगों का कम ही ध्यान जाता है कि मैं एक तेज गेंदबाज भी हूं। वे लोग मुझे मध्यम तेज गेंदबाज समझते । मुझे पिछले कुछ साल से यह बुरा लगता है। मैं एक मीडियम पेसर नहीं हूं बल्कि तेज गेंदबाज हूं।’ रसेल चाहते हैं कि लोग उन्हें तेज गेंदबाज के तौर पर जानें। रसेल ने कहा, ‘जब स्क्रीन पर मेरे नाम के आगे मीडियम पेसर लिखा जाता है तो बहुत बुरा लगता है। मुझे लगता है कि तेज गेंदबाज के तौर पर मुझे इज्जत दी जानी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here