Salman khan twitted for musician Wajid you will always remember
Salman khan twitted for musician Wajid khan you will always remember

Bollywood News मशहूर म्यूजिकल जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का रविवार को निधन हो गया। वाजिद के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर वाजिद को याद करते हुए उनकी आत्मा को शांति की दुआ कर रहे हैं।

वाजिद के करीबी दोस्त सलमान खान ने ट्वीट किया है-वाजिद के लिए हमेशा प्यार और सम्मान। वाजिद तुम्हारे टैलेंट और शख्सियत के लिए तुम्हें हमेशा याद करूंगा। ढेर सारा प्यार। तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले।

वाजिद-साजिद की जोड़ी के साथ सलमान का हमेशा से ही खास रिश्ता रहा है।

दोनों ने सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से ही अपने म्यूजिकल करियर की शुरुआत की थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी सलमान खान की फेवरेट थी। दोनों भाईयों ने मिलकर सलमान खान की कई फिल्मों में गाने दिए। ये सभी गाने हिट भी रहे। सलमान की मूवी में साजिद-वाजिद के गाने हिट की गारंटी माने जाते थे।

साजिद-वाजिद ने सलमान की मूवी तुमको न भूल पाएंगे, तेरे नाम, गर्व, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, हैलो, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, वान्टेड, मैं और मिसेज खन्ना, वीर, दबंग, नो प्रॉब्लम, एक था टाइगर में गाने दिए थे। साजिद-वाजिद सलमान के इस कदर फेवरेट थे कि उन्होंने बिग बॉस 4 और बिग बॉस 6 का टाइटल ट्रैक भी कंपोज किया था।

दोनों भाई बिग बॉस के सेट पर भी नजर आए थे। वाजिद ने तो सलमान खान के कई हिट नंबर्स को अपनी आवाज भी दी है। इनमें पांडे जी सीटी बजाए, फेविकॉल से, माशाअल्लाह, हमका पीनी है, हुड़ हुड़ दबंग, डू यू वॉन ए पार्टनर, सोनी दे नखरे गाने शामिल हैं।

Previous articleरिटेल कारोबारियों की मॉल मालिकों को चेतावनी, नए समझौते के बिना नहीं खुलेंगे स्टोर्स
Next articleCBSE पेपर एक से 15 जुलाई तक होंगे