सलमान खान ने दान किया खाद्य सामग्री

0
76
Salman Khan was given nourishment things from his panvel ranch house
Salman Khan was given nourishment things from his panvel ranch house

लॉकडाउन के बीच सुपरस्टार सलमान खान शहर से दूर पनवेल में अपने फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं और कोरोनोवायरस (corona virus) के खिलाफ लड़ाई में सहायता करने के लिए वह जितना संभव हो सकता है वह सब कर रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर से मदद की मिसाल पेश करते हुए स्थानीय ग्रामीणों में बड़ी मात्रा में खाद्य सामग्री वितरित किया है।

इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा वीडियो में सलमान खान (Salman Khan)लुलिया वंतूर,( Lulia Vantur) जैकलीन फनार्डीज (Jacqueline Fernandes)और अन्य की मदद से ट्रक में राशन भरते नजर आ रहे हैं।

वीडियो के साथ स्टार ने लिखा, योगदान के लिए शुक्रिया, सभी का धन्यवाद, जैकलीन, लुलिया, राहुल, कमाल खान, निकेतन, वलुच्छा, अभिराज..।

क्लिप में फार्महाउस से कई गाड़ियां और ट्रक भी निकलते दिख रहे हैं, जिसमें सुपरस्टार खुद उन्हें गाइड कर रहा है। यह वीडियो तब सामने आया है जब उन्होंने लोगों से अन्न दान चुनौती स्वीकार करने का आग्रह किया।

एक ओर जहां उनके कई प्रशंसकों ने अभिनेता को उदार कार्य के लिए सलाम किया, उन्हें एक सोने का दिल वाला इंसान और बॉलीवुड का भाईजान कहा, वहीं दूसरी ओर यूजर्स का एक ऐसा वर्ग भी था, जिन्होंने सलमान और उनके करीबी सहयोगी द्वारा मास्क, या दस्ताने न पहनने को लेकर सवाल उठाया।

इसी बीच सलमान ने हाल ही में अपने गायन कौशल का भी प्रदर्शन किया और अपने गाने प्यार करोना के माध्यम से लोगों को इस लॉकडाउन के बीच खुश रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

सलमान और हुसैन दलाल द्वारा लिखे गए प्यार करोना गाना सलमान के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसके अलावा सलमान अपने सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो और पोस्ट के माध्यम से लोगों को ( covid -19) के खिलाफ जागरूक कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here