सलमान – शाहरुख दिखेंगे Koffee with Karan के फिनाले में

0
26
salman & sharukh in karan show

यह तो सभी देख चुके हैं कि लंबे इंतजार के बाद किंग खान शाहरुख और दबंग हीरो सलमान खान अब समय-समय पर साथ-साथ नजर आ जाते हैं और दोनों के बीच की दूरियां पूरी तरह मिट चुकी हैं। फिर भी दोनों के ही फैंस को इंतजार है उस फिल्म का जिसमें सलमान और शाहरुख अपना हुनर दिखाते नजर आएंगे।

फिलहाल फैंस को कॉफी विद करण के फिनाले में ये दोनों ही हीरो साथ नजर आ एकते हैं।

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के कई सितारे जहां इस शो के मेहमान बन चुके हैं वहीं फिनाले में शाहरुख और सलमान नजर आने वाले हैं। शो में करण के करीबी आकर एक-दूसरे का राज खोलते नजर आ चुके हैं, ऐसे में जबकि कॉफी विद करण 6 जल्द ही खत्म होने वाला है तो खबर आ रही है कि इसके आखिरी एपिसोड को खास बनाने के लिए ही शाहरुख खान और सलमान खान को बतौर मेहमान बनाकर लाया जा सकता है।

सूत्रों की मानें तो सीजन के फिनाले में शाहरुख और सलमान काउच शेयर करते दिखेंगे।

हालांकि यह आधिकारिक जानकारी नहीं है, क्योंकि इस संबंध में शो से जुड़े लोगों ने कुछ भी नहीं कहा है। बहरहाल सुनने में तो यही आ रहा है कि करण जौहर शो के अंतिम एपिसोड में बॉलीवुड के जिगरी दोस्त सलमान और शाहरुख को साथ में बुलाकर हंगामा करवाने वाले हैं, जिसके लिए कोशिशें भी जारी हैं।

यहां आपको बतला दें कि इस तरह की खबरें सामने आने के बाद यह भी खबर आई थी कि शाहरुख इस शो का हिस्सा बनना नहीं चाहते हैं। अब यदि शाहरुख नहीं माने तो सलमान को अकेले ही इस शो में शिरकत करना होगी, फिलहाल सूत्र बताते हैं कि दोनों को साथ में लाने के प्रयास जारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here