साकिब सलीम फिल्म 83 में मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका में दिखेंगे

0
14
Saqib Salim
Saqib Salim will appear in the role of Mohinder Amarnath in the film 83

अभिनेता साकिब सलीम 1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित फिल्म 83 में क्रिकेट खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उनका कहना है कि वे जानते थे कि किरदार को लेकर उनके कंधे पर कितनी बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने बताया कि फिल्म शुरू करने से पहले उन्होंने अपनी भूमिका निभाने के लिए दिग्गज क्रिकेटर के साथ काफी समय बिताया।

कबीर खान की 83 फिल्म बॉलीवुड में भारतीय क्रिकेट की पहली विश्व कप जीत पर आधारित है। इसमें रणवीर सिंह टीम के कप्तान कपिल देव के रूप में नजर आएंगे। दोस्तों और प्रशंसकों के बीच जिमी के रूप में लोकप्रिय अमरनाथ भारत के 1983 विश्व कप खेल के स्टार थे। उन्होंने फाइनल में और साथ ही सेमीफाइनल में मैन ऑफ द मैच खिताब जीता था।

साकिब ने आईएएनएस से कहा, हर फिल्म से पहले बहुत बड़ा आत्मसंदेह होता है, और जब आप एक वास्तविक जीवन का चरित्र निभा रहे होते हैं, तो आपको बस कोशिश करनी होती है और वास्तविक किरदार के करीब रहने की जरूरत होती है, ताकि जब लोग फिल्म देखें तो उन्हें आपमें उनकी झलक मिले। मैं भाग्यशाली रहा हूं। मुझे उनका किरदार निभाने को मिला और मुझे उनके साथ इतना समय बिताने का मौका मिला।

उन्होंने आगे कहा, मैंने उनके साथ पर्याप्त रूप से दोपहर का खाना खाया, चाहे वह धर्मशाला में हो या लंदन में या बॉम्बे में।

वह क्रिकेट में मेरी मदद करने आए थे। मैंने उनसे उनके जीवन और अनुभवों के बारे में बात की और वह उस समय क्या सोच रहे थे और अपने पिता के साथ साझा किए गए रिश्ते के बारे में भी उनके जाना। उन्होंने मुझसे खुलकर बात की और मुझे एहसास हुआ कि वह शानदार इंसान है। शाकिब ने आगे कहा, अब मुझे उम्मीद है कि जब फिल्म सामने आएगी, तो लोग मुझमें जिमी, अमरनाथ को देखेंगे। मुझे वाकई बहुत खुशी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here