sexual- Lose weight if you want sexual magic back
Lose weight if you want sexual magic back

सेक्सुअल मैजिक वापस चाहिए तो वजन कम करें

जननांग के हिस्से में खून का प्रवाह होता है कम
अगर आपको अपना सेक्सुअल मैजिक (sexual magic back) वापस चाहिए तो वेट लॉस प्रोग्राम शुरू करें। एक्सपर्ट्स की मानें तो जब आपका वजन ज्यादा होता है, तो आपकी रक्त वाहिकाओं के इर्द-गिर्द प्लाक की एक एक्स्ट्रा लेयर बन जाती है, जिससे जननांग के हिस्से में खून का प्रवाह कम हो जाता है। नतीजतन, बहुत से ओवरवेट लोग क्लाइमैक्स तक नहीं पहुंच पाते और ऑर्गेज्म महसूस नहीं कर पाते। शरीर का वजन कम करने पर ब्लड फ्लो के साथ ही संवेदनशीलता भी बेहतर होगी, जिससे आसानी से ऑर्गेज्म हासिल करने में मदद मिलेगी।

हेल्दी रिलेशनशिप के लिए सबसे जरूरी है

कि आपके और पार्टनर के बीच सहमति से अंतरंगता हो यानी आप दोनों को एक दूसरे के नजदीक आने में किसी तरह का संकोच नहीं होना चाहिए। ओवरवेट होने की वजह से यह प्रक्रिया घट जाती है, क्योंकि आप अपनी बॉडी को लेक कॉन्फिडेंट महसूस नहीं करते। लेकिन जब आप वजन घटा लेते हैं, तो आपकी यह समस्या भी दूर हो जाती है। स्किन और फैट के ऐडेड लेयर्स की वजह से अक्सर वजनी लोगों के लिए मास्टरबेशन करना मुश्किल हो जाता है। साथ ही कई बार ज्यादा वजन वाले लोग पार्टनर की संवेदनशीलता को भी एक्सपीरियंस नहीं कर पाते हैं। लिहाजा शरीर से एक्सट्रा वजन घटाकर आपका सेक्स एक्सपीरियंस और बेहतर होगा।

अगर सेक्स के एक राउंड के बाद ही आपकी सांस फूलने लग जाती है और दोबारा सेक्स करने का आपका मन नहीं करता, तो इसका मतलब है कि आपको वजन घटाने की जरूरत है। वजन बढ़ने की वजह से शरीर में एनर्जी और स्टैमिना का लेवल कम हो जाता है। ऐसे में वजन घटाकर आप अपनी स्टैमिना को बेहतर कर सकते हैं। ज्यादा वजन वाले लोगों के साथ यह समस्या आती है कि वे अलग-अलग सेक्स पोजिशन्स को ट्राई नहीं कर पाते हैं। वजन घटाकर जब आप नए-नए सेक्स पोजिशन्स को ट्राई करेंगे तो आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग नहीं रहेगी, बल्कि और रोमांचक बन जाएगी। वजन बढने का सबसे ज्यादा असर आपकी सेक्स लाइफ पर पड़ता है। ऐसे में जब आप वजन घटा लेते हैं, तो इससे न सिर्फ आपकी दूसरी स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं दूर हो जाती हैं, बल्कि आपकी लव-मेकिंग स्किल्स भी बेहतर होती है।

Previous articleबिग बॉस के घर से बाहर हुईं कोएना मित्रा
Next articleहमारे शरीर में कैंसर कोशिका शुरू होने के क्या कारण हैं