Rakesh Sharma And Aamir Shahrukh

लंबे समय से चर्चा रही कि अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बायोपिक बन रही है। पहले बताया गया था कि इसमें आमिर खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसके बाद खबर आ गई कि आमिर ने फिल्म छोड़ दी है और उनकी जगह किंग खान शाहरुख का नाम सजेस्ट किया है। इस प्रकार अब फिल्म कास्ट को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं।

राकेश शर्मा के रोल में शाहरुख का नाम भी चला, लेकिन अब कहा जा रहा है

कि शाहरुख ने भी अपना नाम वापस ले लिया है। इस तरह यदि रिपोर्ट्स सही हैं तो फिर शाहरुख खान भी अब इस बायोपिक का हिस्सा नहीं हैं। शाहरुख ने फिल्म से अपना नाम वापस इसलिए क्योंकि फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 में वो व्यस्त चल रहे हैं। वैसे ये कयास ही हैं, क्योंकि इस बात को फरहान के उस बयान से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे एक बड़ी अनाउंसमेंट कर सकते हैं, बस लोगों ने समझा कि डॉन 3 से ही उनकी घोषणा जुड़ी हो सकती है।

पहले शाहरुख जीरो में इस कदर बिजी थे कि उन्होंने बायोपिक की शूटिंग शुरु नहीं की थी

अब यह नया प्रोजेक्ट उन्हें रोक रहा है। इससे पहले तक खबरों में यहां तक आ गया था कि किंग खान के अपोजिट दंगल गर्ल फातिमा सना शेख नजर आने वाली हैं, लेकिन बायोपिक सेल्यूट से शाहरुख के वापस हो जाने की खबरों से फैंस को खासा झटका लग सकता है। वैसे भी शाहरुख को एक ऐसी हिट फिल्म चाहिए जो कि उनकी जीरो के फ्लॉप को भुलवा दे। ऐसे में वायोपिक करना अपने आपमें चुनौती जैसा ही है।

Previous articleपीएम मोदी के खिलाफ 2019 में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने वाले केजरीवाल- संजय सिंह
Next articleCancer से लडऩे में कारगर साबित हो सकती है New stem cell technology