Shivraj Singh Chauhan vs Rahul Gandhi
Shivraj Singh Chauhan vs Rahul Gandhi: Political rhetoric on Bharat Nyay Yatra

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी जहां-जहां जाते हैं, वहां-वहां कांग्रेस की दुर्गति ही होती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पहले भी निकाली जा चुकी है, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पुरखों ने ही भारत को तोड़ा था।

चौहान ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस मध्य प्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनाव में बुरी तरह हार गई थी। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस मध्य प्रदेश में 29 में से 29 सीटें हार जाएगी।

चौहान के इन बयानों पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि चौहान की बातें हास्यास्पद हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा देश भर में लोगों को एकजुट करने के लिए है। उन्होंने कहा कि चौहान को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए।

राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा 2023 में शुरू हुई थी। यह यात्रा देश के विभिन्न हिस्सों में जा रही है। यात्रा के जरिए राहुल गांधी लोगों से सीधे संवाद कर रहे हैं और उनके मुद्दों को जान रहे हैं।

Previous articleबाॅबी देयोल ने शेयर की तस्वीर, लिखा मामू आई लव यू….!
Next articleशबनम शेख ? युवती की अयोध्या यात्रा पर सबा खान का सवाल, क्या है सच?