सिंगर लकी अली ने कहा पहले की मस्ती अब लग रहे आरोप

0
19
Singer Lucky Al
मशहूर सिंगर लकी अली ने मीटू कैंपेन पर अब सवालिया निशान लगाते हुए बहुत कुछ कह डाला है।

मशहूर सिंगर लकी अली ने मीटू कैंपेन पर अब सवालिया निशान लगाते हुए बहुत कुछ कह डाला है।

दरअसल लकी अली ने सालों बाद यौन उत्पीड़न का शिकार हुई महिलाओं द्वारा मुंह खोलने पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि ‘जब यह सब हुआ तो उस वक्त उन्होंने मुंह क्यों नहीं खोला?’ अली का मानना है कि ऐसी महिलाओं को पहले ही मुंह खोलना चाहिए था। उन्हें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि गंदी चीजें सामने आ ही जाती हैं।

अब ऐसे में आखिर क्या कर सकते हैं, तब तो सबने मस्तियां की हैं तो अब उन्हीं की पोल खुल रही है|

अब तो यह सब बहुत ही हास्यास्पद है। इसी के साथ लकी कहते हैं कि इसका मतलब यही है कि अभी सबको याद आ रहा है कि मेरे साथ यह हादसा हुआ या वो हादसा हुआ। जब हादसा हुआ, तब किसी का मुंह आखिर क्यों नहीं खुला? तब क्यों नहीं बताया? ये ऐसे गलत काम हैं जो छिपाने से नहीं छिपते बल्कि कभी न कभी सामने आ ही जाते हैं।

बहरहाल लकी यह भी मानते हैं कि अब टेक्नोलॉजी चेंज होने से बदलाव आया है।

लोग अब रातों में काम करते हैं, उनके दिन, रात में तब्दील हो जाते हैं और रात, दिन में। जमाना बदल गया है और इस तरह की चीजें हो रही हैं। बहरहाल लकी का तो यही सवाल है कि पहले यह सब बताया जाना चाहिए था जब हुआ था आज बताने से क्या क्योंकि तब शायद कार्रवाई भी आसानी से हो जाती, लेकिन इतने सालों के बाद इस तरह की बातों से किसे क्या मिलने वाला है। आपको बतला दें कि लकी अली सिंगर ही नहीं बल्कि उन्होंने बॉलीवुड में बतौर अभिनेता भी काम किया हुआ है, लेकिन इन दिनों वो फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here