एबी डिविलियर्स एक बार फिर मैदान पर वापसी करने को तैयार

0
121
ab de villiers - South African
पाकिसतन सुपर लीग का हिस्सा बनने जा रहें हैं डिविलियर्स
Breaking news

South African – दक्षिण अफ्रीका के ताबरतोड़ बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा कुछ महीने पहले ही की थी। बता दे की उन्होंने अपने करियर में 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी-20 मैच खेले थे। इतना ही नहीं बल्कि डिविलियर्स भारत में बेहद लोकप्रीय हैं और पिछले कई वर्षों से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का अहम हिस्सा रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में 141 मैचों में 3953 रन बनाए हैं। इसमें तीन शतक और 28 अर्धशतक भी शामिल हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की खबर आते ही उनके फैंस बुरी तरह से टूट गए थे।

माना जा रहा था की अब उनको मैदान पर सिर्फ आईपीएल में ही देखा जाऐगा। लेकिन अब आप इस चहिते खिलाड़ी को आईपीएल से पहले मैदान पर देख सकेंगे। दरअसल एबी डिविलियर्स अगले साल पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा ले रहें हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी।

डिविलियर्स ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा की – यह पीएसएल का समय हैं। इसलिए फरवरी में पार्टी होगी… हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया हैं कि डिविलियर्स कौन सी टीम का हिस्सा होंगे।

वहीं दूसरी तरफ पीएसएल ने भी आधिकारिक रूप से ट्वीट कर डिविलियर्स के लीग में शामिल होने की पुष्टि की। पीएसएल ने ट्वीट करते हुए लिखा की दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबजों में से एक अब पीएसएल का हिस्सा हैं! डिविलियर्स का स्वागत हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here