Jharkhand Breaking News
Kidnapping of child for non-payment of loan

“Finance Company दो साल पहले झारखंड के गढ़वा में एक महिला ने एक माइक्रोफाइनेंस कंपनी से 40 हजार रुपये का लोन लिया था. जब वह कर्ज का कुछ हिस्सा चुकाने में असमर्थ रही तो कंपनी के दो कर्मचारियों ने महिला के 12 साल के बेटे का अपहरण कर लिया। उसे 14 दिन तक बंधक बनाए रखा। महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि दूसरा अभी भी फरार है. उसकी तलाश जारी है.

झारखंड के गढ़वा जिले में एक मां को माइक्रोफाइनेंस कंपनी से 40 हजार रुपये का लोन लेना महंगा पड़ गया. जब वह कर्ज की रकम चुकाने में असमर्थ रही तो एक माइक्रोफाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने उसके नाबालिग बेटे का अपहरण कर लिया। नाबालिग लड़के को कंपनी के कर्मचारियों ने 14 दिनों तक बंधक बनाकर रखा. इसके अलावा, कंपनी के कर्मचारियों ने महिला के नाबालिग बेटे की किडनी और आंखें ले लेने और बेचने की धमकी दी है।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने एक माइक्रोफाइनेंस कंपनी के कर्मचारी निगम यादव को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक अन्य कर्मचारी उमाशंकर तिवारी अभी भी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बच्चे को भी सकुशल बरामद कर उसकी मां को सौंप दिया गया। जिस गांव की बात हो रही है वह गढ़वा जिले का रोहनिया है।
यहां रहने वाले संतोष राम की पत्नी ने दो साल पहले एक माइक्रोफाइनेंस कंपनी से 40 हजार रुपये का लोन लिया था. 22,000 रुपये की ऋण राशि चुका दी गई। वहीं 18,000 रुपये और कुछ ब्याज अभी भी देना बाकी था.

Previous articleएल्विश यादव पर फिर मुसीबत! धमकी और पिटाई का वीडियो वायरल, FIR दर्ज
Next articleभोपाल के वल्लभ भवन में लगी आग, कई दस्तावेज जलकर खाक