Breaking News
Students beaten in Indore

“Indore” इंदौर में वर्चस्व कायम करने के लिए छात्रों के एक समूह को अनुचित तरीके से पीटने के आरोप में गुरुवार को आठ नाबालिगों सहित दस लड़कों को गिरफ्तार किया गया। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी.

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) हेमंत चौहान ने संवाददाताओं को बताया कि 26 फरवरी को, जब संदिग्ध छत्रीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा की परीक्षा देने के बाद घर लौट रहा था, तो वह अचानक बेल्ट से लैस होकर आया। कंगन और जंजीरें. दिखाई दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने छात्रों के एक समूह को मारा. क्योंकि यह भावना पूरे क्षेत्र में फैल गई.

उन्होंने कहा कि लगभग 300 सीसीटीवी कैमरों से फुटेज स्कैन करने से प्राप्त सबूतों के आधार पर 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें से आठ नाबालिग थे। चौहान ने कहा, ”आरोपियों के लड़के 10वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं।

पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वे दूसरे स्कूलों के छात्रों को पीटकर इलाके में अपना दबदबा कायम करना चाहते थे। इस मानसिक विकार के कारण उन्होंने बिना उकसावे के छात्रों के एक समूह की पिटाई कर दी। “

एसीपी ने कहा कि आरोपी और पीड़िता के बीच पहले से कोई जान-पहचान नहीं थी. उन्होंने कहा कि प्रतिवादी से तीन मोटरसाइकिलें जब्त कर ली गई हैं और अब कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Previous articleरणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बनने वाले हैं माता-पिता
Next articleपेटीएम और पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने अलग होने के लिए कॉर्पोरेट अनुबंधों को समाप्त किया