कहानी पर निर्भर करती है व्यावसायिक फिल्मों की सफलता-असफलता – आलिया

0
62
Alia said success of the commercial

जल्दी ही फिल्म कलंक में नजर आने वाली बालीवुड की प्रतिभाशाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि कमर्शियल फिल्में वास्तव में अपनी कहानियों पर निर्भर होती हैं।

आलिया ने कहा अगर आप ‘राजी’, ‘स्त्री’ और ‘बधाई हो’ जैसी फिल्में देखें, ये कम बजट की फिल्में हैं, लेकिन इन्होंने अच्छा कारोबार किया है। सच्चाई यह है कि व्यावसायिक फिल्में पूरी तरह से अपनी कहानी पर निर्भर होती हैं। बाकी सब कुछ इसके बाद आता है। आलिया को हाल ही में 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में राजी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है। आलिया ने कहा यह सिर्फ शुरुआत भर है। अभी बहुत कुछ करना बाकी है उन्होंने कहा कि यह साल बहुत सकारात्मकता के साथ शुरू हुआ है।

उन्होंने कहा भारत की नागरिक के तौर पर मैं हमेशा ही जिम्मेदार महसूस करती हूं, चाहे मैं बड़ी स्टार हूं या नहीं।

मुझे लगता है कि सभी को जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए। सिर्फ मुझे ही क्यों? आलिया जल्द ही फिल्म ‘कलंक’ में ‘रूप’ नाम की ऐसी हिंदू लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसे एक मुस्लिम लड़के ‘जफर’ से प्यार हो जाता है। जफर की भूमिका वरुण धवन निभा रहे हैं। आलिया अभिनीत ‘कलंक’ में वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल को प्रदर्शित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here