नीतीश आज से बिहार में फूकेंगे चुनाव प्रचार का बिगुल, गया में पीएम के साथ साझा करेंगे मंच

0
18
Nitish will be campaign in bihar

पटना – लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में सभी राजनीतिक दल अपने प्रचार को लेकर गंभीरता से रणनीति बना रहे है और उसके क्रियान्वयन में लगे है।

कांग्रेस और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार आ चुके हैं लेकिन एनडीए के मुख्य घटक यानी जेडीयू के मुखिया नीतीश कुमार ने अपने प्रचार कार्यक्रम का आगाज नहीं किया है। जानकारी के मुताबिक सीएम और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार आज मंगलवार 2 अप्रैल से बिहार में चुनावी दौरे का आगाज कर देंगे।

कल यानी दो अप्रैल को नीतीश बिहार के गया में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ होंगे।

इसके साथ ही नीतीश के चुनावी प्रचार कार्यक्रम का भी आगाज हो जाएगा। सीएम नीतीश जहां 2 तारीख को गया में होंगे वहीं 3 मार्च को वो बिहार के ही पूर्णिया, बांका और नवादा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। नीतीश कुमार की सभा को लेकर उनकी पार्टी के प्रत्याशियों ने तैयारी शुरू कर दी है। तीन तारीख को मगध, अंग और कोशी के हिस्से में चुनाव प्रचार करने के बाद नीतीश 4 तारीख को भागलपुर लोकसभा, जमुई लोकसभा, नवादा लोकसभा और औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में सभा करेंगे। नीतीश इन सभी सभाओं में चौपर से जाएंगे। मालूम हो कि बिहार में जेडीयू 17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और वो भाजपा-लोजपा के साथ एनडीए का हिस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here