कॉलेज फ्रेंड के साथ इंग्लैंड में सुहाना का धमाल

0
40
Suhana's fun in England

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना खान की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसलिए कहा जाता है कि सुहाना तो इससे पहले कि फिल्मी दुनिया में कदम रखतीं वो स्टार बन चुकी हैं। दरअसल सुहाना फिटनेस और आउटफ‍िट को लेकर सदा चर्चा में रहती हैं और हद यह है कि किसी मशहूर स्टार्स की ही तरह उनके नाम से कई फैन पेज भी चलाए जा रहे हैं।

ऐसे में सुहाना कहीं कुछ करती देखी जाती हैं तो उनकी फोटो वायरल होने में समय नहीं लगता है। ऐसे ही उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह फोटो सुहाना के फैन पेज पर शेयर की गई है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि सुहाना इंग्लैंड में अपने कॉलेज फ्रेंड्स के साथ पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में वो ब्लैक जैकेट पहनी नजर आई हैं।

जहां तक सुहाना के लुक की बात है तो वो एकदम सिंपल है, लेकिन इस लुक में भी वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इस फोटो को देखने के बाद लोग पूछ रहे हैं कि आखिर सुहाना इंग्लैंड में कॉलेज फ्रेंड्स के साथ क्या कर रही हैं? वैसे आपको बतला दें कि यह पहला अवसर नहीं है जबकि सुहाना अपने कॉलेज फ्रेंड्स के साथ तस्वीर खिंचवाती नजर आई हैं, बल्कि इससे पहले भी वो ऐसा कर चुकी ह। पिछले दिनों सुहाना की एक तस्वीर और बहुत वायरल हुई थी।

यह सुहाना के कॉलेज ड्रामा की तस्वीर थी।

दरअसल कॉलेज में हुए कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भी एक प्ले में हिस्सा लिया था, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हुई थी। यहां आपको बतला दें कि सुहाना के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जाते रहे हैं। दरअसल किंग खान शाहरुख ने खुद भी बताया था कि सुहाना को एक्टिंग करना बहुत पसंद है।

वो एक्टर ही बनना चाहती हैं, लेकिन अभी वो अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी।

इसके बाद ही वो बॉलीवुड में कदम रख सकेंगी। शाहरुख ने कहा था कि सुहाना को बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले तीन-चार साल ट्रेनिंग की जरूरत है। वैसे खास बात यह है कि सुहाना ने पिता शाहरुख की फिल्म जीरो में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया हुआ है, इसलिए उन्हें फिल्मी दुनिया में कदम रखना कोई मुश्किल नहीं है। यह अलग बात है कि दर्शक उन्हें कितना पसंद करते हैं यह देखने वाली बात होगी। फिलहाल तो सुहाना अपने कॉलेज फ्रेंड्स के साथ धमाल करती देखी जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here