जानें, नाना-तनुश्री विवाद पर क्या बोलीं तापसी पन्नू

0
24
Taapsee

मुंबई से ‘पिंक’ में अपने दमदार अभिनय के बाद महिला सशक्तिकरण की एक पहचान के रूप में सामने आईं बालीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू भी तनुश्री के सपॉर्ट में उतरी हैं।

तापसी से जब पूछा गया कि वह अब तक इस मामले पर क्यों चुप रहीं, तो उन्होंने कहा, ‘मैंने सिर्फ इसलिए ट्वीट नहीं किया क्योंकि मुझे लगता है कि सिर्फ एक ट्वीट से मैं यह जस्टिफाई नहीं कर पाऊंगी कि मैं इसे पूरे मामले पर क्या महसूस कर रही हूं।’ इस मामले पर आखिर क्यों तनुश्री इतने साल चुप रहीं, इस सवाल के जवाब में तापसी ने कहा, ‘मैं उनसे यह सवाल नहीं करूंगी कि आखिर क्यों वह इतने सालों तक क्यों चुप रहीं और अब यह मुद्दा क्यों उठा रही हैं।

मैंने जितना भी पढ़ा है,

उससे मुझे यही लगता है कि उन्होंने पहले भी आवाज उठाई थी लेकिन उस समय उनकी आवाज दबा दी गई थी। तापसी ने आगे कहा, ‘तनुश्री एक बार फिर वापस आई हैं। मैं उनपर और उनके इरादे पर शक नहीं करना चाहती। वो चीजें हुई थीं, और उसके सबूत भी मौजूद हैं। ऐसे में इससे फर्क नहीं पड़ता कि उन्होंने अपनी आवाज उठाने का फैसला 10 साल बाद किया या 40 साल बाद किया।’ जिन लोगों ने तापसी के इस विवाद को महज एक पब्लिसिटी स्टंट कहा, उसके जवाब में तापसी ने कहा, ‘वह खड़ी हैं और सारे सवालों का सामना कर रही हैं। मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों कोई महिला खुद को और अपने परिवार को दोबारा उस दर्दभरी स्थिती से गुजरने देगी।

यह कोई मस्ती करने की चीज नहीं है।

इसलिए मुझे उनकी बात पर कोई शक नहीं है।’ बता दें कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद इनदिनों सुर्खियों में है। इस मामले पर कुछ सिलेब्रिटी ने जहां तनुश्री को सपॉर्ट किया है, वहीं कुछ नाना पाटेकर के समर्थन में उतरे हैं।