UP Breaking News
murder of teacher

“U.P Board” उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में यूपी बोर्ड की कॉपी लेकर आए एक शिक्षक की पुलिसकर्मी ने गोली मारकर हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के एसडी इंटर कॉलेज के पास एक पुलिस अधीक्षक ने एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने थानाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, मऊ जिले के रहने वाले पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश वाराणसी पुलिस घेरे में हैं. रविवार को वह एक उपनिरीक्षक के साथ एक कंटेनर में यूपी परीक्षा का पेपर लेकर एस इंटर कॉलेज आया था। उनके साथ चंदौली के रहने वाले सहायक धर्मेंद्र कुमार भी थे.

पुलिस के मुताबिक रात डेढ़ बजे कॉपियों से भरा कंटेनर एस इंटर कॉलेज के गेट पर पहुंचा। चूंकि गेट बंद था, कंटेनर बाहर खड़ा था जबकि इंस्पेक्टर और एक अन्य शिक्षक ड्राइवर की कैब में आराम करने लगे।

पीछे आराम कर रहे थे पुलिस अधीक्षक चंद्रप्रकाश, सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार और फॉर्म फोर के दो कर्मचारी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शिक्षक से बार-बार तंबाकू की मांग की. इसी बीच उनके बीच बहस हो गई और एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी.

Previous articleहैदराबाद में ‘चड्ढी गैंग’ का आतंक, स्कूल से 7.85 लाख रुपये लूटे
Next articleमध्य प्रदेश बोर्ड 10वीं-12वीं: के छात्रों को मिलेगा बोनस अंक