The bat became a weapon, Mustafizur got hurt, but got relief!
image credit:canva

अभ्यास के दौरान गेंद सिर पर लगी, अस्पताल ले जाना पड़ा, सीटी स्कैन में खुशखबरी

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के लिए सोमवार का दिन डर और राहत का मिश्रण रहा। कोमिला विक्टोरियंस के अभ्यास सत्र के दौरान मैथ्यू फोर्डे के बल्ले से लगा शॉट उनके सिर पर लगा, जिससे खून बहने लगा और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

अभ्यास के दौरान, फोर्डे एक बगल के नेट में बल्लेबाजी कर रहे थे, जब उनका एक शॉट मुस्तफिजुर के सिर पर जा लगा। मुस्तफिजुर खून से लथपथ हो गए और मैदान पर ही गिर गए। उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल में किए गए सीटी स्कैन में राहत की खबर मिली। जांच में पता चला कि मुस्तफिजुर को कोई आंतरिक चोट नहीं लगी है। टीम फिजियो एसएम जाहिदुल इस्लाम साजल ने बताया कि सिर के पिछले हिस्से में चोट लगने से खून बह रहा था, लेकिन सीटी स्कैन में आंतरिक चोट नहीं पाई गई है।

उन्हें घाव भरने के लिए टांके लगाए गए हैं और फिलहाल टीम फिजियो की निगरानी में हैं। यह निश्चित रूप से मुस्तफिजुर और उनके प्रशंसकों के लिए राहत की बात है।

यह घटना क्रिकेट में होने वाले खतरों का एक उदाहरण है। खिलाड़ी हमेशा चोटों के खतरे से घिरे रहते हैं, खासकर जब वे अभ्यास या मैच खेल रहे होते हैं।

मुस्तफिजुर जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे और फिर से मैदान में उतरेंगे।

Previous articleथारू जनजाति: जहां दुल्हनें अपने पैरों से सेवा करती हैं और इतिहास हवा में फुसफुसाता है
Next articleस्वदेशी सिनोप्स: समुद्र में हलचल का पता लगाकर भूकंप, सुनामी, तूफान का पहले ही देगा संकेत