अधिकारियों द्वारा नहीं उठाए जा रहें हैं कोई कदम, सड़को पर बना हुआ हैं गायों का जमावड़ा !

0
88
cow on the road

मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपत लाते ही कई ऐतिहासिक फैसले लिए ! जिसके बाद से ही पूरे प्रदेश में हल चल मची हुई हैं ! उन्होंने मुख्यमंत्री पद संभालते ही किसानों का क़र्ज़ माफ किया, इसके साथ ही उनके वचन पत्र के मुताबिक उन्होंने पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक छुट्टी देने का एलान भी किया ! इसके अलावा उन्होंने सड़को पर घूमती गोमाता के लिए भी गो शाला बनाने के फ़ैसले भी लिए, लेकिन अब तक उस पर अधिकारी द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं !

दरअसल मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीते कुछ दिनों पहले छिंदवाड़ा में कहा था कि हर ग्राम पंचायत में गोशाला बनाई जाए !

मुख्यमंत्री कमलनाथ

साथ ही उन्होंने कहा था कि अब से मुझे गोमाता सड़को पर दिखाई नहीं देनी चाहिए ! मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सख्त आदेश जारी करते हुए अपने अधिकारियों को इस बात के निर्देश दिए थे ! जिसके बाद से ही छिंदवाड़ा में इस पर काम शुरू हो गया था ! इतना ही नहीं बल्कि कमलनाथ ने कहा था कि गो शाला बनाने का काम कांग्रेस के वचन पत्र तक ही सीमित नहीं हैं, ये मेरी भावना हैं ! उन्होंने कहा था कि अब से हर काम की ज़िम्मेदारी हमारे अधिकारियों की होगी ! जो भी काम लिया जाएगा उनको समय पर पूरा किया जाएगा !

लेकिन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अधिकारियों ने इस पर कोई कदम नहीं उठाए हैं !

बता दे कि एयरपोर्ट रोड पर गायों का जमावड़ा लगातार बना हुआ हैं ! यहां पर सुबह से शाम इसके अलावा रात में भी गायों का जमावड़ा लगा रहता हैं ! इतना ही नहीं बल्कि भोपाल शहर में ज़्यादातर सड़को पर आपको गायों का जमावड़ा देखने को मिलेंगा ! जिससे कई बार लोंगो को काफी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ता हैं !

all cows on the road

सीएम कमलनाथ के अधिकारियों को राजधानी भोपाल में अब जल्द से जल्द कदम उठातें हुए इस पर काम शुरू करना होंगे ! ताकि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जो अपने वचन पत्र में कहा हैं और जो उन्होंने सोचा हैं वो पूरा हो सकें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here