क्या ऋषि कपूर भी करवा रहे कैंसर का इलाज

0
23
Rishi Kapoor

बॉलीवुड के अनेक कलाकार कैंसर से पीड़ित हो विदेश में इलाज करवा रहे हैं। ऐसे में पिछले कुछ माह से अपने जमाने के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के न्यू यॉर्क में इलाज करवाने की खबरें आ रही थीं। अभी तक तो किसी ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है कि उन्हें क्या बीमारी है और किस बात का इलाज चल रहा है।

ऋषि कपूर के परिवार के सभी सदस्य इस मामले में चुप्पी साध रखे हैं। इसी बीच उनकी पत्नी नीतू कपूर ने एक पोस्ट सोशल मीडिया में शेयर की जिसे देख उनके फैन्स खासे दु:खी और चिंतित नजर आए हैं।

दरअसल उनके पोस्ट पर लिखा गया मेसेज इस बात की ओर इशारा करता प्रतीत हो रहा है

कि ऋषि कपूर न्यू यॉर्क में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। वैसे जब ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए सभी को जानकारी दी थी कि वो अपना इलाज करवाने कुछ दिनों के लिए अमेरिका जा रहे हैं, तभी आशंकाएं व्यक्त की जाने लगी थीं कि उन्हें कैंसर हुआ है।

यह अलग बात है कि वो अपने फैंस को लगातार कहते रहे हैं कि चिंता की कोई बात नहीं है। यही नहीं बल्कि परिवार के सदस्यों ने भी ऐसी खबरों को अफवाह बताया था।

इसी बीच यह रिपोर्ट भी सामने आई कि ऋषि कपूर का इलाज उसी हॉस्पिटल में हो रहा है जहां कि सोनाली बेंद्रे अपने कैंसर का इलाज करवा रही थीं। बहरहाल जिस पोस्ट के बाद उन्हें कैंसर होने का शक हुआ है वो नीतू कपूर की है, जिसमें वो लिखती हैं कि ‘हैपी 2019 कोई संकल्प नहीं, इस वर्ष के लिए सिर्फ विश है कम पल्यूशन ट्रैफिक उम्मीद करती हूं कि भविष्य में कैंसर सिर्फ एक राशि (कर्क) का चिह्न मात्र बनकर रह जाए।

कोई नफरत नहीं ढेर सारा प्रेम, सबका साथ, खुशियां और सबसे अहम अच्छा स्वास्थ्य रहे।’ यही वो लाइनें हैं जिससे शंका हो रही है कि उनके पति को भी कैंसर हो गया है और वो उसका इलाज करवा रहे हैं। वैसे हम सभी तो यही दुआ करते हैं कि यह खबर झूठी निकले और उन्हें इस तरह की कोई बीमारी न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here