khabar aaj ki
Prime Minister Modi

“Prime Minister Modi” प्रधानमंत्री मोदी के श्रीनगर दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. जल, थल और वायु पर अत्यधिक सतर्कता बनी हुई है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी एनएसजी के विशेष बलों की थी. सभा स्थल के आसपास धारदार हथियार से लैस जवान तैनात हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रीनगर दौरे पर हैं. वह विकसित भारत, विकसित जम्मू-कश्मीर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बख्शी स्टेडियम में दाखिल हुए। प्रधानमंत्री ने कृषि और अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए केंद्र शासित प्रदेशों को लगभग 5,000 करोड़ रुपये प्रदान करने की योजना बनाई है। उम्मीद है कि प्रधानमंत्री अपनी यात्रा के दौरान कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी के श्रीनगर दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. जल, थल और वायु पर अत्यधिक सतर्कता बनी हुई है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी एनएसजी के विशेष बलों की थी. सभा स्थल के आसपास धारदार हथियार से लैस जवान तैनात हैं. चप्पे-चप्पे पर सीआरपीएफ और पुलिस की नजर है. वायुसेना के एमआई-17 हेलीकॉप्टर ऊपर से स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहे हैं। इसके अलावा, वीडियो निगरानी और ड्रोन निगरानी की जाती है। वहीं, मार्कोस के विशेष बल पूरी तरह से अलर्ट पर हैं और श्रीनगर के हर कोने में सुरक्षा कड़ी है।

Previous articleजौनपुर में भाजपा जिला मंत्री की हत्या: पुलिस जाँच कर रही है
Next articleभारत की अर्थव्यवस्था 2031 तक 7 लाख करोड़ डॉलर, अपर-मिडिल इनकम वाला देश बनने का अनुमान