Trump and trumps wife
Trump and Trump's wife Melania carona infected

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump)ने शुक्रवार को एलान किया कि वह और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप(Melania Trump) कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, फर्स्ट लेडी और मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। हम अपना क्वारंटीन और रिकवरी प्रक्रिया फौरन शुरू करेंगे। हम इससे साथ में उबर जाएंगे।

राष्ट्रपति और प्रथम महिला का अगला कदम क्या होगा यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है क्योंकि फ्लोरिडा में शुक्रवार को और विस्कॉन्सिन में शनिवार का कार्यक्रम निर्धारित है। इससे पहले, गुरुवार को ट्रंप के सबसे करीबी सहयोगी में से एक, व्हाइट हाउस के सलाहकार होप हिक्स के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

एक जानकार सूत्र ने न्यूज वेबसाइट द हिल को बताया कि मेलानिया ने इस सप्ताह की शुरुआत में राष्ट्रपति के साथ एयर फोर्स वन में एक यात्रा की थी। होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद ट्रंप ने ट्वीट किया था, होप हिक्स, जो एक छोटा सा भी ब्रेक लिए बिना इतनी मेहनत करते रहे हैं, वह कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं, यह भयावह है। बता दें कि अमेरिका में 7,277,352 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और 207,791 लोगों की इससे मौत हो चुकी है।

Previous articleराहुल गाँधी को गिरफ्तारी के बाद छोड़ा गया, दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से नहीं मिलने दिया
Next articleकांग्रेस ने भाजपा पर फेक वीडियो वायरल करने का लगाया आरोप