बोल्ड अवतार में संसद पहुंची ये दो खूबसूरत अभिनेत्री

0
117
जब इस बोल्ड अवतार में संसद पहुंची ये दो खूबसूरत अभिनेत्री

लोकसभा चुनाव में टीएमसी TMC के टिकट पर हासिल की जीत
लोकसभा चुनाव 2019 में इस बार कई बॉलीवुड के सितारे देखने को मिले।

जिन्होंने कई अलग अलग पार्टियों से चुनाव लड़ा। वहीं किसी के हाथो जीत लगी तो कई को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इसी बीच दो पॉपुलर अभिनेत्रियो के नाम सामने आ रहें हैं। जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रही हैं।

ये दो नाम कोई और नहीं बल्कि बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां हैं।

मालूम हो की इन दोनों ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी (TMC) के टिकट पर इस लोकसभा चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। गौरतलब है कि मिमी चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल के जाधवपुर लोकसभा सीट से चुनाव में जीत हासिल की। जबकि नुसरत जहां ने बसीरहाट लोकसभा सीट से जीत हासिल कर संसद बनी।

View this post on Instagram

Remember your dreams and fight for them🙏 #gratitude #Obliged

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां की संसद के बहार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

इन दोनों अभिनेत्रियों की वायरल तस्वीरों पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों की लोग तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं।

मालूम हो कि मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्मों और टेलीवीजन जगत का जाना पहचाना नाम बन गई हैं।

सिनेमा में आने से पहले उन्होंने मॉडलिंग भी की हैं। मिमी चक्रवर्ती की डेब्यू फिल्म ‘बपी बारी जा’ थी, जो साल 2012 में रिलीज हुई थी। उन्होंने कई शो में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई हैं। वहीं, नुसरत जहां ने भी टीएमसी के टिकट पर अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की। नुसरत जहां ने ‘सोत्रू’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया। उन्हें ‘खिलाड़ी’, ‘अंकुश हजरा’, ‘सोंधे नमार आगे’ जैसी फिल्मों में निभाए गए यादगार रोल के लिए जाना जाता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here