Urfi Javed's Arrest Video Fake: Actress Clarifies
Urfi Javed's Arrest Video Fake: Actress Clarifies

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की शुक्रवार को पुलिस द्वारा गिरफ्तारी (Urfi Javed Arrest) का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में पुलिस उर्फी को गिरफ्तार करके एक थाने ले जा रही थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उर्फी के गिरफ्तार होने को लेकर कई तरह की बातें होने लगी थीं। कुछ लोगों का कहना था कि उर्फी को उनके बोल्ड कपड़ों के कारण गिरफ्तार किया गया है, जबकि कुछ लोगों का कहना था कि उन्हें किसी अन्य मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Urfi Javed Promotional video Fake

हालांकि, अब उर्फी जावेद ने खुद इस मामले पर सफाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके बताया कि उनकी गिरफ्तारी एक (Promotional video) प्रमोशनल वीडियो थी। इस वीडियो में उर्फी जेल की सलाखों के पीछे नजर आ रही हैं। हालांकि, ये कोई असली जेल नहीं है, बल्कि एक स्टूडियो है। उर्फी जावेद का ये वीडियो एक कपड़ों की कंपनी के लिए शूट किया गया है।

उर्फी जावेद ने अपने वीडियो में कहा, “मेरी गिरफ्तारी के बारे में जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो एक प्रमोशनल वीडियो है। मैं किसी भी मामले में गिरफ्तार नहीं हुई हूं। मैं एक कपड़ों की कंपनी के लिए एक प्रचार वीडियो शूट कर रही थी।”

उर्फी जावेद के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिले हैं। कुछ लोगों ने उर्फी की तारीफ की है कि उन्होंने इस मामले को लेकर लोगों को गुमराह नहीं किया। वहीं, कुछ लोगों ने उर्फी पर इस तरह का वीडियो बनाने के लिए निशाना साधा है।

उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Previous articleChhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ में भाजपा का घोषणा पत्र: महिलाओं और युवाओं के लिए बड़े ऐलान की संभावना
Next articleBabri Masjid Demolition:ओवैसी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया, कमलनाथ ने दिया जवाब