Early life of Vikrant Massey
Analysis of Vikrant's Twitter posts

फिल्म 12वीं फेल की अपार सफलता के बाद (Vikrant Massey) विक्रांत मैसी इस समय एक के बाद एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। कभी वह अपनी शुरुआती मुश्किलों के बारे में बात करते हैं तो कभी पिछली गलतियों का जिक्र करते हैं. अभिनेता ने हाल ही में ईश्वर राम और देवी सीता के व्यंग्यचित्र वाले अपने पुराने ट्वीट्स के लिए माफी मांगी।

अप्रैल 2018 में (Vikrant Massey) विक्रांत मेसी ने एक कार्टून के साथ एक ट्वीट शेयर किया था. इस कार्टून में सीता राम के अनुयायियों पर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. पोस्ट को हाल ही में दोबारा पोस्ट किया गया था और विक्रांत को इसे साझा करने के लिए ट्रोल का सामना करना पड़ा।

विक्रांत ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “कच्चे आलू और कच्चे राष्ट्रवादी केवल आपके पेट में दर्द देते हैं।” जैसे ही एक्टर का पुराना पोस्ट वायरल हुआ तो लोग भड़क गए और धर्म का मजाक उड़ाने के लिए एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

हाल ही में विक्रांत तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने खुलासा किया कि उनका भाई 17 साल की उम्र में मुस्लिम बन गया था। उन्होंने कहा कि उनकी मां सिख थीं और उनके पिता ईसाई थे। छोटी उम्र में भी मैंने धर्म और अध्यात्म को लेकर काफी संघर्ष देखा। इसे देखने के बाद, मैंने अपना शोध करना शुरू किया और सवाल किया कि धर्म वास्तव में क्या है। यह एक मानव निर्मित घटना है.

20 फरवरी को एक नए ट्वीट में विक्रांत ने लिखा, “जैसा कि आप सभी जानते हैं, मैं सभी आस्थाओं, पंथों और धर्मों का अत्यंत सम्मान करता हूं। हम सभी समय के साथ बढ़ते हैं और अपनी गलतियों पर विचार करते हैं।

Previous articleDolly Sohi: सेहत के बारे में पोस्ट कर फैंस को किया चिंतित
Next articleज़ोंबी हिरण रोग: एक खतरनाक संक्रामक बीमारी