Dolly Sohi: Worried fans by posting about health
Dolly Sohi

“Dolly Sohi” डॉली सोही पिछले कुछ समय से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। इसी वजह से इस एक्टर ने काम से ब्रेक भी ले लिया था. हालांकि, वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं और रोजाना पोस्ट शेयर कर अपडेट रहती हैं। इसी बीच डॉली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे फैंस चिंतित नजर आ रहे हैं.

हाल ही में मीडिया ने डॉली सोही की टीम के हवाले से खबर दी थी कि एक्ट्रेस को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं हाल ही में (Dolly Sohi) डॉली सोही ने खुद अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस और दोस्तों से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा. अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, ”प्रार्थनाएं जादू की तरह काम करती हैं, इसलिए मैं चाहती हूं कि आप सभी मेरे लिए प्रार्थना करें.” हर कोई उनकी पोस्ट पर कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है और उन्हें प्रेरित रहने के लिए कह रहा है.

डॉली सोही के काम की बात करें तो वह भाभी और कलश जैसे शो में मुख्य भूमिका के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ और ‘खूब लड़ी मर्दानी…झांसी की रानी’ से टेलीविजन पर वापसी की।

Previous articleदिग्विजय सिंह का विवादित बयान:भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में अंग्रेजों का रोल
Next articleVikrant Massey: एक अभिनेता के रूप में संघर्ष और सफलता