विराट ने एक प्रशंसक को आड़े हाथों लिया

0
23
virat video viral 2018

नई दिल्ली – टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक प्रशंसक को आड़े हाथों लिया है। इस प्रशंसक ने कहा था कि उसे भारतीय क्रिकेटरों से बेहतर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों की बल्लेबाजी लगती है।

कोहली का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक प्रशंसक को कह रहे है कि अगर आपको विदेशी ही अच्छे लगते हैं तो देश छोड़ दें। विराट की यह बात कुछ प्रशंसको को पसंद नहीं आ आई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

विडियो में कोहली मोबाइल में देखकर पढ़ते दिख रहे हैं। उन्हें एक प्रशंसक ने लिखा- वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं। उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है। मुझे इन भारतीयों की तुलना में अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खेलते देखने में अधिक आनंद मिलता है। इस पर विराट कहते हैं- मुझे नहीं लगता है कि आपको भारत में रहना चाहिए।

जाओ कहीं और रहो। आप हमारे देश में क्यों रहते हैं और दूसरे देशों से प्यार करते हैं?’ वह आगे कहते हैं- आप मुझे पसंद मत करिए… कोई बात नहीं। मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए। आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें। इसका जहां कुछ प्रशंसकों ने समर्थन किया है, वहीं कुछ विरोध में हैं।