Water bill waiver in Delhi: AAP creates ruckus in Assembly, makes serious allegations against LG and BJP
image credit:canva

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में आज पानी बिल माफी स्कीम को लेकर जमकर हंगामा हुआ। आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों ने स्कीम को लागू नहीं किए जाने को लेकर LG और BJP पर गंभीर आरोप लगाए। विधायकों ने विधानसभा परिसर में धरना भी दिया और LG और BJP के खिलाफ नारेबाजी की।

AAP का कहना है कि पानी बिल माफी स्कीम दिल्ली के लोगों के लिए बहुत जरूरी है और इसे तुरंत लागू किया जाना चाहिए। पार्टी का दावा है कि LG और BJP इस स्कीम को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

AAP विधायक राघव चड्ढा ने कहा, “LG और BJP दिल्ली के लोगों को पानी के बिल से राहत नहीं देना चाहते हैं। वे आम लोगों को परेशान करना चाहते हैं।”

विधायक दिलीप पांडेय ने कहा, “हम दिल्ली के लोगों के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे। हम LG और BJP को पानी बिल माफी स्कीम लागू करने के लिए मजबूर करेंगे।”

धरने के दौरान AAP विधायकों ने LG और BJP के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विधायकों ने कहा कि LG और BJP दिल्ली के लोगों के साथ धोखा कर रहे हैं।

AAP ने LG और BJP से मांग की है कि वे तुरंत पानी बिल माफी स्कीम लागू करें। पार्टी ने चेतावनी दी है कि अगर LG और BJP ने स्कीम लागू नहीं की तो AAP दिल्ली में बड़ा आंदोलन करेगी।

धरने के मुख्य आदान-प्रदान:

AAP विधायकों ने LG और BJP पर पानी बिल माफी स्कीम को रोकने का आरोप लगाया।
विधायकों ने कहा कि यह स्कीम दिल्ली के लोगों के लिए बहुत जरूरी है।
विधायकों ने LG और BJP से मांग की कि वे तुरंत स्कीम लागू करें।


धरने के उद्देश्य:

पानी बिल माफी स्कीम को लागू करवाना।
LG और BJP पर दबाव बनाना।
दिल्ली के लोगों को पानी के बिल से राहत दिलाना।


विधानसभा में चर्चा:

पानी बिल माफी स्कीम को लेकर विधानसभा में भी चर्चा हुई। AAP विधायकों ने स्कीम को लागू किए जाने की मांग की। BJP विधायकों ने कहा कि स्कीम लागू करने के लिए दिल्ली सरकार के पास पैसा नहीं है।

राजनीतिक अर्थशास्त्र:

पानी बिल माफी स्कीम दिल्ली में एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन गया है। AAP इस स्कीम को लेकर LG और BJP पर लगातार हमला कर रही है। AAP का कहना है कि यह स्कीम दिल्ली के लोगों के लिए बहुत जरूरी है और इसे तुरंत लागू किया जाना चाहिए।

परिणाम:

AAP के धरने के बाद LG और BJP पर दबाव बढ़ गया है। यह देखना बाकी है कि LG और BJP इस दबाव के आगे झुकते हैं या नहीं।

समापन:

पानी बिल माफी स्कीम दिल्ली में एक महत्वपूर्ण मुद्दा है। AAP इस स्कीम को लेकर LG और BJP पर लगातार हमला कर रही है। यह देखना बाकी है कि LG और BJP इस दबाव के आगे झुकते हैं या नहीं।

Previous articleविकसित भारत को समर्पित”: प्रधानमंत्री मोदी का जम्मू दौरा
Next articleछोटे टैक्सपेयर्स के लिए खुशखबरी! 1 लाख रुपये तक का टैक्स माफ, जानिए कैसे मिलेगा लाभ