तीन दिनों के भीतर पश्चिम बंगाल में गिरे दो पुल

0
28
Silguri - West Bengal
कोलकाता के बाद अब पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी में गिरा पुल

West Bengal – बीते तीन दिनों के भीतर पश्चिम बंगाल में अब तक दो पुल गिर चुके हैं।

पहले पुल हादसा राजधानी कोलकाता में हुआ। जहां डायमंड हार्बर रोड पर बना करीब 50 साल पुराना माझेरहाट पुल का एक हिस्सा ढह गया था। इस हादसे में 3 लोगों की जान चली गई थी। जाकी कई लोग और वाहन इसकी चपेट में आ गए थे।

अब पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी में भी एक पुल ढह गया हैं। मानो पश्चिम बंगाल में पुलों के गिरने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। बता दे की शुक्रवार को दूसरा पुल सिलिगुड़ी में पिछला नदी पर हुआ। जिस समय से पुल गिर उस समय उसपर वाहन दौड़ रहे थे। पुल गिरने से गाड़ी भी वहां पर फंस गई हैं। ये पुल रखलगंज और मानगंज को जोड़ता हैं।

उधर, इस पुल गिरने के बाद सियायत जारी हो गई हैं। पश्चिम बंगाल में बीजेपी ममता सरकार को इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहरा रही हैं।

वहीं सवालों से नाराज ममता बनर्जी ने फ्लाईओवर हादसे पर सवाल उठाने वालों को बंगाल विरोधी करार दिया हैं। इसके अलावा उन्होंने कहां की जम्मू कश्मीर में रोज किसी ना किसी को मौत को घाट उतारा जा रहा हैं, वहां के हालात में कोई क्यों बात नहीं करता। बता दे की ममता ने इस हादसे के बाद अपनी सरकार का बचाव करते हुए वाराणसी में ब्रिज गिरने की घटना का हवाला भी दिया।

Tweet By – ANI

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here