अब उठाए फीफा वर्ल्ड कप का लुफ्त, इन एप्स पर

0
98

Sport News -आज से फीफा वर्ल्ड कप शुरू होने में महज़ तीन दिन रह गए हैं।

जैसे जैसे दिन करीब आ रहे हैं लोगों में फीफा वर्ल्ड कप को लेकर एक उत्साह देखने को मिल रहा हैं। हर कोई अब फीफा वर्ल्ड कप देखने को बेताब हैं। लेकिन अगर आपके पास समय की कमी हैं और आप हर मैच नहीं देख सकते तो हम आपको आज कुछ बताने जा रहें हैं । जिसके बाद आप हर एक मैच का मज़ा ले सकेंगे। जी हाँ आज हम आपको उन एप्स के बारे में बता रहे हैं जिससे आप हर मैच का लुफ्त उठा सकेंगे ।
यह हैं वो एप्स, इने करे डाउनलोड और उठाए मैच का आनंद।
FIFA – यह एप आपको प्लेस्टोर पर मिल जाएगी। यह एप फीफा की ऑफिशियल एप हैं। इसको अब तक करीब 10 मिलियन लोग डाउनलोड कर चुके हैं। यह एप मात्र 6.6 MB का हैं। इसको 4.1 रेटिंग मिली हैं।
इस एप के जरिए आप फीफा से जुड़ी हर जानकारी हासिल कर सकेंगे। इतना ही नहीं आप इसपर फीफा का हर मैच भी देख सकते हैं। तो फिर देर किस बात की उठाए मोबाईल और करे इस एप को डाउनलोड।
WORLD CUP APP 2018 – फुटबॉल लवर्स के लिए यह एक और शानदार एप हैं। यह एप आप अपने मोबाईल पर प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप को भी लोगों ने खूब पसंद किया हैं। अब तक करीब 1 मिलियन लोग डाउनलोड कर चुके हैं। इसकी मार्केट में 4.6 रेटिंग हैं। यह मात्र 13 MB का एप हैं।
इस एप को डाउनलोड करते ही आप हर मैच का पता कर सकते हैं। यानी कौन सा मैच कब खेला जाना हैं। किस टीम के कितने अंक हैं और वो टीम कौन से स्थान पर हैं इसका भी आपको पता चल जाएगा। यह एप फीफा वर्ल्ड कप के लिए एक बेहतरीन एप हैं।
ALL FOOTBALL – प्लेस्टोर में अपको इस नाम का एप मिलेगा। इस एप से आप फुटबॉल से जुड़ी हर एक न्यूज प्राप्त कर सकेंगे। यह एप सिर्फ फीफा वर्ल्ड कप के लिए ही नहीं बल्कि हर फुटबॉल गेम के लिए हैं। इस एप से आप लाइव स्कोर देख सकेंगे और इतना ही नहीं आप इस एप पर मैच की हाईलाइट भी देख सकते हैं।
बता दे कि अब तक इस एप को 10 मिलियन लोग डाउनलोड कर चुके हैं। इसको मार्केट में 4.5 रेटिंग मिली हैं। और यह एप ज़्यादा बड़ा भी नहीं हैं यह एप सिर्फ 8.2MB का हैं जो आपको फुटबॉल से जुड़ी हर खराब देता हैं।
तो जल्द ही डाउनलोड करे यह ऐप्स और हर जगहा उठाए फीफा वर्ल्ड कप का मज़ा।इन एप्स पर

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here