नोएडा में युवक क्वारंटाइन होम की छठी मंजिल से कूदा- मौत

0
33
Youth jumped from 6th floor of Quarantine Home in Noida

ग्रेटर नोएडा स्थित गलगोटिया कॉलेज में बने क्वारंटाइन होम में रखे गए कोराना संक्रमण(corona infected) के एक संदिग्ध मरीज युवक ने रविवार की शाम छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद से जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीमें घटनास्थल पर मौजूद हैं। घटना ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना इलाके की बताई जाती है

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आत्महत्या करने वाला युवक सेंटर प्रभारी से कई दिनों से अपनी जांच रिपोर्ट मांग रहा था। उसे रिपोर्ट नहीं दी गई थी। युवक यहां से निकलकर अपने गांव जाने की कोशिश भी कर चुका था। पीड़ित युवक मानसिक तनाव में आ गया। लिहाजा, रविवार की शाम उसने छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

फिलहाल जिला और पुलिस प्रशासन ने अभी तक युवक की मौत पर कोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया है। गौरतलब है कि यह कोरंटाइन सेंटर जिला प्रशासन ने ही बनाया था।

पता चला है कि इस घटना की जांच अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) के हवाले कर दी गई है। मरने वाले युवक की उम्र करीब 32 साल थी। पता चला है कि गलगोटिया कॉलेज में बने इस कोरंटाइन सेंटर से पहले भी कई गंभीर शिकायतें आ रही थीं। यहां मौजूद स्टाफ का व्यवहार भी मरीजों के साथ गलत था। स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने मगर इस शिकायतों को लगातार नजरंदाज किया, जिसकी परिणति रविवार को इस घटना के रूप में सामने आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here