अपनी अगली फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर लेगी प्लेन उड़ाने की ट्रेनिंग

0
61
Jahnavi Kapoor

मुंबई – फिल्म मौसम के लिए शाहिद कपूर के प्लेन उड़ाने की ट्रेनिंग के बाद अब जाह्नवी कपूर भी अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इसकी प्रोफेशनल ट्रेनिंग लेने वाली है।

बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। सूत्रों के अनुसार कुछ महीने पहले ही जाह्नवी ने फिल्म के लिए अपना लुक टेस्ट किया था। उसके बाद अब उनकी रियल ट्रेनिंग शुरू होने वाली है। अगले हफ्ते से वह प्लेन उड़ाने का प्रशिक्षण लेना शुरू कर देंगी। बता दें कि कारगिल युद्ध के दौरान गुंजन सक्सेना ने आर्मी के जवानों को बचाने के लिए वॉर ज़ोन में प्लेन उड़ाया था, जो कि इंडियन एयर फोर्स की किसी भी लेडी ऑफिसर ने अभी तक नहीं किया है।

इस शौर्य के लिए उन्हें बाद में शौर्य चक्र से भी सम्मानित किया गया था।

फिल्म में अंगद बेदी गुंजन सक्सेना के भाई का किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में जाह्नवी और अंगद को लखनऊ में शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। फिल्म में जाह्नवी के पिता के किरदार में पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। बता दें कि 2 मार्च को लखनऊ में फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल खत्म हो चुका है।

इसके बाद मुंबई वापस लौटी फिल्म की क्रू टीम दूसरे शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में अप्रैल से शुरू करेगी।

मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रिमेक फिल्म धड़क से शेड्यूल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वह इशान खट्टर के ऑपोजिट नजर आई थी। फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग को काफी सराहा भी गया था। बता दें कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक के बाद जाह्नवी मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here