अरहान सिंह बोले अनुष्का शर्मा के मुंह से निकला ज़्यादा कचरा, विराट अनुष्का को कानूनी नोटिस

0
155

सड़क पर कचरा फेंकने वाले अरहान सिंह को डांटना पड़ा महंगा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दोनों ही सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। और पल पल की ख़बर वो अपने फैंस तक पंहुचते हैं। फिर चाहे वो कही घूमने की तस्वीरें हो, जिम की तस्वीर हो या फिर समाज से जुड़ी। विराट और अनुष्का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते। ऐसे ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जो अब उनको महंगा पड़ गया हैं।

दरअसल मामला कुछ ऐसा हैं कि विराट की पत्नी अनुष्का ने एक शख्स को बुरी तरफ फटकार लगा दी थी। जो अब इन दोनों पर भारी पड़ गई हैं। अनुष्का शर्मा ने सड़क पर कचरा फेंकने वाले अरहान सिंह को बुरी तरह डाटा था। जिसका वीडियो विराट  कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस घटना पर अरहान ने अनुष्का और विराट कोहली को कानूनी नोटिस भेज दिया है। नोटिस शनिवार को भेजा गया। जिसमें अरहान ने सोशल मीडिया पर उनकी किरकिरी होने का आरोप लगाया है।

 

“न्यूज एजेंसी के मुताबिक, अरहान का कहना है, “अब गेंद विराट और अनुष्का के पाले में है। अभी मैं कुछ नहीं कहूंगा। उचित होगा कि मुझे उनके जवाब का इंतजार करना चाहिए।” इतना ही नहीं बल्कि अरहान सिंह ने कहा कि कूड़ा मेरी कार से गलती से बाहर आ गया था, वह उस कचरे से बहुत कम था जो अनुष्का शर्मा के मुंह से निकला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here