पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध को लेकर बोली अर्शी खान

0
55
अर्शी खान
अर्शी खान ने बनाए थे शाहिद के साथ संबंध

अर्शी खान को तो आप सभी जानते होंगे अगर नहीं जानते तो हम आपको बता देते हैं।

अर्शी खान वहीं हैं जो बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। अर्शी खान एक मॉडल भी हैं। अर्शी खान ने बिग बॉस से काफी उभर कर आई। अर्शी खान ने बिग बॉस के घर पर काफ़ी धूम भी मचाई थी। बिग बॉस के घर पर वो अक्सर लड़ाई करती हुई दिखी। इतना ही नहीं लड़ाई के साथ साथ उनका कई बार प्यार भी देखने को मिला। अर्शी खान के इस अंदाज़ ने लोगों का दिल और जीत लिया। ज़्यदा तर लोग अर्शी खान को देखने के लिए ही बिग बॉस देखते थे। अर्शी जब तक घर में रहीं उन्होंने काफी धमाल भी मचाया।

arshi khan

हालही में मॉडल अर्शी खान ने एक सफाई दी हैं और यह सफाई हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध के ऊपर हैं। बता दे की साल 2015 में अर्शी खान ने एक ट्वीट किया था जिसपर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी हैं। दरसल मामला कुछ ऐसा था की अर्शी खान ने साल 2015 में एक ट्वीट कर बोला था की मेने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। और ऐसे करने के लिए मझे किसी की इजाज़त लेने की ज़रूरत नहीं हैं यह मेरा निजी मामला हैं। इतना ही नहीं उस समय अर्शी खान शाहिद से शादी भी करना चाहती थी। इस ट्वीट के बाद काफी विवाद भी हुआ था। जिसके बाद अब अर्शी खान ने इस पुरे मामले में माफ़ी मांगने का फैसला किया हैं। बाद में एक इंटरव्यू में अर्शी ने दावा किया था कि बिग बॉस सीजन 11 में घर में इंट्री लेने के पहले उसने शाहिद को फोन किया था

arshi khan

बता दे की अर्शी खान एक टॉक शो ‘ज़ज़्बात’ में राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आईं थी। इस शो के दौरान अर्शी ने कहा की ” में शाहिद अफरीदी बहुत ज्यादा सम्मान करती हूं ” वो ट्वीट कर मेने बहुत बड़ी गलती की थी। शाहिद ने मेरे लिए बहुत कुछ किया हैं और इनका बहुत एहसान है मुझ पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here