भाईजान का टीवी शो 10 का दम आज से होगा शुरू

0
97
दस का दम
आज से शुरू होने जा रहा हैं टीवी शो ‘दस का दम

देखना होगा कितने प्रतिशत इस शो को देखेंगे लोग

छोटे पर्दे पर दबंग खान का टीवी गेम शो ‘दस का दम आज से दस्तक देने जा रहा हैं। काफी समय से इसका प्रोमो किया जा रहा था जिसके बाद आज इस का इंतज़ार ख़त्म होगा। लोगों के साथ साथ दबंग खान भी इस शो को लेकर बेहद उत्साहित हैं। बता दे की टीवी गेम शो ‘दस का दम’ का यह नया सीज़न हैं। इस से पहले इसका पहला सीजन साल 2008 में आया था और दूसरा सीजन इसके बाद ही आया था। ऐसे में करीब 9 साल के बाद अब इसका नया सीजन टीवी में आने को तैयार हैं।

इस शो को आप आज से देख सकेंगे। यह शो हफ़्ते में पांच दिन दिखाया जाएगा और रोज़ रात को साढ़े आठ बजे इसका प्रसारण होगा। सलमान इस शो को लेकर इतना उत्साहित हैं की उन्होंने ट्वीट कर लोगों को शो देखने का आग्रह भी कर डाला है।

बताते चले की सलमान की फ़िल्म रेस-3 भी ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रहीं हैं। ऐसे में टीवी चैनल भी चाहता हैं की इस शो के दौरान कुछ सेलेब्स, सलमान के साथ जुड़ जाएं। ताकि फिल्म का प्रमोशन भी किया जा सके। बताया जा रहा हैं की इस सीजन में कौन बनेगा करोड़पति की तरह आम लोगों के साथ इंटरेक्टिव भी होगा। लोगों को शो में शामिल कराने के लिए एक ऐप के जरिये सवाल भी पूछे जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here