भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं माहि का नाम

0
48
विदेश में भी बज रहे है माहि के नाम के ढोल

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की देश भर में फैंस की कमी नहीं हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के नाम के ढोल भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी बज रहें है। आईपीएल 11 में चेन्नई के लिए कप्तानी करने वाली माहि की दीवानगी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। बता दे की माहि ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन कप्तानी से टीम को तीसरी बार विजेता बनाया।

बता दे की टीम इंडिया आयरलैंड दौरे पर दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

यह दोनों टी-20 मुकाबला मालाहाइड में 27 और 29 जून को खेले जाएंगे। आयरलैंड भारत के खिलाफ इस सीरीज के लिए इतनी उत्साहित हैं की धोनी के नाम पर टिकट बेचे जा रहे हैं।Sports News इसे अब धोनी की लोकप्रियता का आलम ही कह सकते है की किस तरह आयरलैंड अपने देश में क्रिकेट को प्रमोट करने और स्टेडियम तक दर्शक पहुंचाने के लिए धोनी के नाम का सहारा ले रहा हैं।

क्रिकेट आयरलैंड ने दर्शकों को लुभाने और टिकट बिक्री के लिए महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, एमएस धोनी आ रहे हैं और आप उन्हें 27 जून 2018 को मलाहाइड में खेलता देख सकते हैं।

बताते चले की आईपीएल में अपनी टीम को चैंपियन बनाने के बाद धोनी इन दिनों आराम कर रहे हैं। हालही में वो अभी माता मंदिर दर्शन करने भी पहुंचे थे। जहा उनके फैंस ने उनको घेर लिया था। इतना ही नहीं आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से क्रिकेट में उनकी वापसी को लेकर फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही आपको बता दे की सीएसके के चैंपियन बनने में धोनी का बल्ला जमकर गरजा था, उन्होंने इस सीजन के 16 मैचों में 75.83 की औसत से 455 रन बनाए, जिसमें तीन अर्धशतक भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here