लुका-छुपी- कार्तिक आर्यन और कृति सेनन कि फिल्म दर्शकों को पसंद आई

0
132
लुका-छुपी
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन कि फिल्म दर्शकों को पसंद आई
Breaking news

यह सच है कि फिल्म लुका छुपी में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने पहली बार स्क्रीन शेयर किया है, लेकिन दोनों के बीच जो केमेस्ट्री है वह देखने लायक है। लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में लिव इन कॉन्सेप्ट को ह्यूमर अंदाज में पेश किया गया है। इस फिल्म में कार्तिक-कृति के अतिरिक्त पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

यहां आपको बतला दें कि इस फिल्म को 3 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

इसी के साथ बॉक्स ऑफिस में फिल्म ने अच्छी दस्तक दी है। लुका छुपी को समीक्षकों के साथ ही दर्शकों ने भी पसंद किया है। दर्शक इसे फैमिली फिल्म बताते हुए परफेक्ट एंटरटेनर भी कह रहे हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी कार्तिक-कृति की इस फिल्म को बेहतरीन रेटिंग मिली है।

सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में एक शख्स लिखता है

कि ‘फिल्म रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा, बेहतरीन म्यूजिक का सॉलिड कॉम्बिनेशन है। कार्तिक पूरे फॉर्म में हैं जबकि कृति हमेशा की तरह शानदार दिखीं।’ जहां तक फिल्म के सॉंग्स की बात है तो पहले से ही चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं। यहां आपको बतला दें कि फिल्म में ज्यादातर पुराने हिट गानों को नए वर्जन में पेश किया गया है, जो लोगों को पसंद आ रहा है। इस तरह लोगों को जो अनुमान था उसे बेहतर फिल्म नजर आ रही है लुका-छुपी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here