Fighter Film Review
Fighter Review: Hrithik and Deepika's pair created a blast, action and story won the heart. Bollywood action movie

फाइटर रिव्यू: ऋतिक-दीपिका की फिल्म ने दर्शकों को किया इंप्रेस, कहानी और एक्शन को मिली तारीफ

Fighter Review बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘फाइटर’ आज यानी गुरुवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के साथ ही फाइटर के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के बाद दर्शकों के रिव्यू भी सामने आ गए हैं।

गणतंत्र दिवस (26 January Republic Day) के खास मौके पर इस फिल्म को रिलीज किया गया है। काफी समय बाद ऋतिक इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापस लौटे हैं।

फिल्म के दर्शकों ने कहा कि फिल्म की कहानी और एक्शन दोनों ही काफी शानदार हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दोनों ही अपने-अपने किरदारों में बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ध्यान खींचने वाला और बांधे रखने वाला स्क्रीनप्ले, सभी एक्टर्स की एक्टिंग बेहद शानदार है। दीपिका पादुकोण सारी लाइमलाइट चुरा ले जाती हैं। ऋतिक रोशन की यूएसपी है, प्लॉट दिलचस्प है सिद्धार्थ आनंद डायरेक्शन तालियों के काबिल है। फाइटर एक विनर है।”

दूसरे यूजर ने लिखा, “फाइटर एक बेहतरीन एक्शन फिल्म है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण दोनों ने अपने-अपने किरदारों में जान डाल दी है। फिल्म की कहानी भी काफी दिलचस्प है।”

तीसरे यूजर ने लिखा, “फाइटर एक बेहतरीन फिल्म है। ऋतिक रोशन ने एक बार फिर अपने शानदार एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। दीपिका पादुकोण भी काफी अच्छी लगी हैं। फिल्म की कहानी भी काफी अच्छी है।”

कुल मिलाकर, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म की कहानी, एक्शन और एक्टिंग सभी शानदार हैं।

Previous articleदिग्विजय सिंह ने रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा पर सवाल उठाए, भाजपा पर कसा तंज
Next articleअफसरशाही पर नकेल कसने में जुटी सरकार, अब जूते की लैस बंधवाने वाला एसडीएम भी हटाया