Sandeep Reddy Vanga
Kangana Ranaut's funny answer: Told Sandeep Reddy Vanga - "Don't give me roles, your films will flop!"

Bollywood, बॉलीवुड की स्कैंडल क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। किसी न किसी वजह से एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने संदीप रेड्डी वांगा के बयान के जवाब में एक पोस्ट शेयर किया, जो अब सोशल मीडिया ( Social Media) पर वायरल हो गया है. हमें बताएं कि कंगना ने वहां क्या लिखा?

कंगना रनौत ने ट्वीटर पर किया पोस्ट

कंगना रनौत ने यह पोस्ट संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के उस बयान के आधार पर लिखा है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं। अब इस पर कंगना रनौत ने रिएक्ट किया है और एक्स पर पोस्ट शेयर किया है. कंगना अपनी पोस्ट में लिखती हैं कि समीक्षा और आलोचना एक ही चीज नहीं हैं. कला के किसी भी रूप पर चर्चा और चर्चा होनी चाहिए और यह पूरी तरह से सामान्य है।

कंगना रनौत ने संदीप रेड्डी वांगा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी

कंगना रनौत ने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह उनके साथ काम करना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर इन टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने कहा किसी भी तरह की कला का रिव्यू और उस पर बात होनी चाहिए और ये एक बहुत ही सामान्य बात है।

कंगना ने आगे लिखा कि संदीप जी उनकी आलोचना पर मुस्कुराए और उनका सम्मान किया। इसलिए कहा जा सकता है कि संदीप में न सिर्फ मर्दाना फिल्में बनाने की क्षमता है बल्कि उनका रवैया भी वैसा ही है.

कंगना ने संदीप जी को धन्यवाद दिया और कहा कि कृपया मुझे कोई भूमिका न दें। यदि आपने ऐसा किया, तो इससे आपके मेल हीरेज फेमिनिस्ट होंगे और आपकी फिल्में भी पिट जाएंगी। फिल्म इंडस्ट्री को आपकी जरूरत है. ब्लॉकबस्टर बनाओ.

कंगना का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां कुछ लोग कंगना की बातों से सहमत हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

Previous articleमोहन के मंत्रियों ने सीखे लीडरशिप के गुर, दो दिवसीय प्रशिक्षण संपन्न
Next articleफाइटर फिल्म का किसिंग सीन: वायुसेना अधिकारी ने मेकर्स को भेजा लीगल नोटिस