वाराणसी में सुरक्षा के बीच होगी इंशाअल्लाह की शूटिंग

0
24
वाराणसी में सुरक्षा के बीच होगी इंशाअल्लाह की शूटिंग

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान और चुलबुली अभिनेत्री आल‍िया भट्ट स्टारर फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग की तैयारियां जोरों पर हैं। सूत्र बता रहे हैं कि फिल्म की शूट‍िंग के लिए तीन लोकेशन फाइनल कर लिए गए हैं। इनमें उत्तर प्रदेश का वाराणसी और उत्तराखंड प्रमुख है। इन स्थलों में शूटिंग के दौरान हाई सिक्योरिटी के इंतजाम किए जाने की बात सामने आई है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है, ताकि किसी भी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके।

वैसे भी सलमान खान एक ऐसे हीरो हैं जो लाखों लोगों के बीच में भी खुद को छुपा नहीं पाते हैं।

उनके फैंस उन्हें ढूंढ ही लेते हैं, इसलिए फैंस और लोगों की भीड़ से वो घिरते नजर नहीं आएं इसलिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने की बात कही जा रही है। इसी तरह चुलबुली अदाओं के लिए फैंस में खास जगह बना चुकीं आल‍िया भट्ट को तो मानों सभी की आंखें तलाश ही करती रहती हैं। ऐसे में जब वो शूटिंग के लिए बनारस पहुंचेंगी तो फैंस की नजरों से कैसे बच सकेंगी। यही वजह है कि इन दोनों बड़े स्टार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ही हाई सक्योरिटी की बातें की जा रही हैं। इस तरह बिना सुरक्षा कहीं भी शूटिंग करना आसान नहीं होगा।

इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए संजय लीला भंसाली ने हाई स‍िक्योर‍िटी का अरेंजमेंट करने को कहा है।

चूंकि उत्तर भारत के वाराणसी और उत्तराखंड में फिल्म के अहम हिस्से शूट होने हैं इसलिए यहां पहले से ही सुरक्षा के इंतजाम करने को कहा गया है। फिल्म की शूटिंग व‍िदेश में भी होनी है, जिसके लिए अमेर‍िका को चुना गया है। शूटिंग के लिए मियामी और ऑरलैंडो बीच को फाइनल किया गया है। सूत्रों ने इसके साथ ही जानकारी दी है कि फिल्म में सलमान खान एक 40 वर्षीय आदमी का किरदार निभाएंगे, जो कि जिंदादिल इंसान है और उसका लुक काफी स्टाइलिश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here