सर्वश्रेष्ठ टीम को हरा सकती है पाक – कोच Mickey Arthur

0
17
सर्वश्रेष्ठ टीम को हरा सकती है पाक - कोच मिकी आर्थर

लंदन -पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि उनकी टीम विश्व की किसी भी सर्वश्रेष्ठ टीम को हरा सकती है।

आर्थर ने कहा कि पाक टीम ने विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड और अब दक्षिण अफ्रीका को हराया है। पाक कोच ने माना की भारत के खिलाफ मिली हार के बाद टीम निराश थी पर अब वह उत्साह से भरी हुई है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अहम मुकाबले में जीत के साथ ही पाक टीम सेमीफाइनल की रेस में बनी हुई है। आर्थर ने कहा कि पाक टीम में विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीमों को हराने की क्षमताएं है। विश्व कप में पाक टीम की गेंदबाजी ठीक रही है पर बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण उम्मीदों के अनुरुप नहीं रहा है। टीम के पास युवा खिलाड़ी हैं।

कोच ने कहा मुझे लगता है कि पिछले सप्ताह खिलाड़ी थक गए थे।

भारत के खिलाफ हार से खिलाड़ी मीडिया, लोगों, सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया से दुखी थे। अब उम्मीद है कि एक बार पफिर टीम को प्रशंसकों का साथ मिलेगा। खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से आलोचकों को करारा जवाब दिया है। पाक टीम अगर अपने बाकी बचे तीनों मैच जीत लेती है और बाकी टीमों के परिणाम भी उनके पक्ष में जाते हैं तो टीम सेमीफाइनल में जगह बना सकती है। पाक को न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। आर्थर ने कहा कि हम न्यूजीलैंड को हरा सकते हैं। हम जोश से भरे हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है और अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाते हैं तो हम किसी को भी हरा सकते हैं,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here