फ़िल्म संजू
संजू का ताबरतोड़ ट्रेलर हुआ आउट, 29 जून को होगी फिल्म रिलीज़

काफी समय के बाद रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर फिल्म संजू से वापसी कर रहें हैं।

फ़िल्म संजू का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया हैं। हालांकि ट्रेलर को रिलीज़ हुए अभी करीब आधा घंटा से ऊपर ही हुआ हैं। और अभी तक हज़ारों से ज़्यदा लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं। ऐसे में आप अंदाज़ा लगा सकते है की इस फ़िल्म को कितना प्यार मिलने वाला हैं। यह फ़िल्म 29 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। लेकिन ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को इस फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार हैं।

फ़िल्म के ट्रेलर में रणबीर बेहद अच्छे नज़र आ रहें हैं। एक मिनट के लिए तो आप सब भी हैरान हो जाएंगे ये सोच कर की यह रणबीर कपूर है या फिर संजय दत्त। रणबीर कपूर बिलकुल संजय दत्त की पोटोकॉपी लग रहें हैं। इस फ़िल्म में संजय दत्त के बारे में बताया गया हैं। यह फ़िल्म संजय दत्त की जिंदिगी पर बानी हैं। जिसमें रणबीर कपूर ने बखूबी संजय दत्त का किरदार निभाया हैं। रणबीर की एक्टिंग भी दमदार है।

इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया हैं। बता दे की 3 इडियट, पीके, मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। इस फिल्म में रणबीर के अलावा, परेश रावल, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल जैसे सितारें शामिल हैं।

Previous articleआम आदमी की खुशी पर फिरा पानी, मात्र 1 पैसे की हुई थी पेट्रोल और डीज़ल के दामों में कटौती
Next articleजुलाई 2018 आखिर तक आ सकता Xiaomi Redmi Note 5A