मप्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 27 हुई
मप्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 27 हुई

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। प्रदेश में इस बीमारी से पीड़ित लोगों की संख्या अब 27 हो गई है। इनमें से दो मरीजों की मौत हो चुकी है।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार की रात जारी की विज्ञप्ति के अनुसार, राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या 27 हो गई है। सबसे ज्यादा 12 कोरोना पॉजिटिव मामले इंदौर (12 carona positive cases in indore )में सामने आए हैं। इसी तरह भोपाल में तीन, (Bhopal 3 corona positive) जबलपुर में छह,(six in Jabalpur) शिवपुरी व उज्जैन में दो-दो और ग्वालियर व खंडवा में एक-एक व्यक्ति का नमूना पॉजिटिव पाया गया है।

राज्य में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित दो लोगों की मौत हुई है, इनमें से एक उज्जैन और दूसरा इंदौर का है। इंदौर में तेजी से मरीजों की संख्या बढ़ रही है, इसको लेकर सरकार भी चिंतित है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को इंदौर पर खास नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए राज्य में व्यापक इंतजाम किए गए हैं। जिला स्तर पर मेडिकल मोबाइल यूनिट और रैपिड रिस्पांस टीम बनाई गई है। इनके द्वारा जांच का काम काफी तेजी से किया जा रहा है।

Previous articleमप्र में कोरोना संक्रमितों के लिए 7 अलग अस्पताल – शिवराज
Next articleChina President Xi Jinping said, चीन कोविड-19 से निपटने में देशों की हर संभव मदद करेगा