UP Breaking News
Allegations of obscene comments and harassment

“Policeman” उत्तर प्रदेश के महोबा से शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक महिला पुलिसकर्मी को ही थाने में प्रताड़ित किया गया. पुलिस विभाग में नियुक्त एक चतुर्थ श्रेणी अधिकारी पर पीछा करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस अधिकारी ने प्रतिवादी के खिलाफ थाने में गंभीर शिकायत दर्ज कराई। एक पुलिस अधिकारी से जुड़े पीछा करने के मामले के बाद पुलिस बल में काफी उत्साह है।

पूरी घटना महोबा कोतवाली की है. यहां एक महिला पुलिस अधिकारी कार्यालय के महिला एस्कॉर्ट सेल में तैनात है। इस पुलिस अधिकारी के साथ पीछा करने की एक घटना हुई थी। पुलिस अधिकारी ने चतुर्थ श्रेणी अधिकारी पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि वह इस वक्त महिला थाने में हैं. उसी कार्यालय में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सुभाष कुमार जानबूझकर उसके आते-जाते समय उसका पीछा करता है। इसके अलावा, सुभाष ऑफिस में लगातार उसे घूरता रहता है और गंदे, अश्लील इशारे करता है।

जिस पुलिस अधिकारी के यहां पीड़िता काम करती थी, उसने भी आरोप लगाया कि आरोपी ने खुद फोन पर अश्लील और आपत्तिजनक बातें कहकर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। वह कार्यालय के अन्य कर्मचारियों के बीच आपत्तिजनक, झूठी और गलत अफवाहें फैलाकर उन्हें बदनाम भी करता है। वह उसकी हरकतों से परेशान थी। इसके बाद उन्होंने शहर पुलिस विभाग में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धमकाने की धारा 504, 506 और 354-डी के तहत मामला दर्ज किया है. अब आगे की कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Previous articleतहसील कार्यालय में मिला अनोखा सांप, मचा हड़कंप
Next articleहैरान कर देने वाली घटना: मंत्री के काफिले ने IPS अधिकारी को मारी टक्कर