khabar aaj ki
shocking incident in Telangana

“IPS officer” तेलंगाना में एक हैरान कर देने वाली घटना में, मंत्री श्रीधर बाबू के काफिले में शामिल एक गाड़ी ने IPS अधिकारी परितोष पंकज को टक्कर मार दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों ने इस पर भारी आक्रोश व्यक्त किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि IPS अधिकारी श्री पंकज मंत्री के काफिले को मैनेज कर रहे थे। कुछ गाड़ियों के निकल जाने के बाद, वे कुछ अन्य गाड़ियों को रुकने का इशारा करते हुए सड़क पर आ गए।

हालांकि, काफिले में शामिल एक गाड़ी ने उनकी तरफ ध्यान नहीं दिया और उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। श्री पंकज सड़क पर गिर पड़े और उन्हें चोटिल होने के कारण अस्पताल में ले जाना पड़ा।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने मंत्री और उनके काफिले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। लोगों का कहना है कि यह बेहद अपमानजनक है और सीनियर अधिकारियों की इज्जत नहीं की जा रही है।

कुछ लोगों ने लिखा कि ड्राइवर पर गैर-जिम्मेदाराना ड्राइविंग के लिए कार्रवाई होनी चाहिए, चाहे वह किसी मंत्री की गाड़ी चला रहा हो या नहीं।

यह भी कहा जा रहा है कि यह घटना VVIP कल्चर का नतीजा है, जिसके कारण आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई FIR दर्ज नहीं की है, लेकिन घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Previous articleएक महिला पुलिसकर्मी पर अश्लील टिप्पणी और उत्पीड़न के मामले का खुलासा हुआ
Next articleAI का दुरुपयोग: क्या होगा लोकतंत्र का भविष्य