According to david beckham Messi ranks higher than Ronaldo
According to david beckham Messi ranks higher than Ronaldo

मैनचेस्टर युनाइटेड ( Manchester United) और रियल मेड्रिड के पूर्व मिडफील्डर डेविड बेकहम ने बार्सिलोना के स्टार फुटबालर लियोनेल मेसी (Lionel Messi)को क्रिस्टियानो रोनाल्डो से ऊपर माना है।

Cristiano Ronaldo seven jersey

रोनाल्डो रियल (Cristiano Ronaldo) मेड्रिड में पहुचने से पहले मैनचेस्टर युनाइटेड में थे, जहां वह बैकहम के स्थान पर नंबर सात की जर्सी पहनते थे। इसके दो साल बाद ही इंग्लैंड के कप्तान बेकहम ने स्पेनिश क्लब छोड़ दिया था।

Beckham told Telam, Messi is alone in his class as a player and it is impossible to have someone else like him

David beckham बेकहम ने तेलम से कहा, वह (Messi) एक खिलाड़ी के रूप में अपनी क्लास में अकेले हैं और यह असंभव है कि उनके जैसे कोई दूसरा हो। वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे हैं, जोकि उनके (मेसी के) स्तर के नहीं हैं, ये दोनों बाकी अन्य से ऊपर हैं।

बेकहम ने 2013 चैंपियंस लीग में बार्सिलोना के खिलाफ अपने अंतिम क्वार्टर फाइनल मैच को भी याद किया।

पीएसजी की टीम कैम्प नाउ में खेले गए मुकाबले में एक समय आगे थी और फिर इसके बाद मेसी बतौर सब्सीट्यूट मैदान पर उतरे। इसके बाद बाद पेद्रो ने गोल कर दिया और बार्सिलोना अवे गोल के आधार पर जीत गया।

बेकहम ने कहा, मेसी के आने से पहले तक हम बढ़त बनाए हुए थे और एक जब वह (मेसी) मैदान पर आए तो बार्सिलोना ने गोल कर दिया। बेकहम उस समय 37 साल के थे।

उन्होंने कहा, मैंने इसके बावजूद इसका आनंद लिया। हम इस तरह की हार पसंद नहीं करते। हमारी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। दोनों मैचों में हमने जिस तरह का खेल दिखाया उस पर हमें गर्व होना चाहिए।

Previous articleएजाज खान हेट स्पीच मामले में गिरफ्तार
Next articleHome delivery-आज 9853 घरों में की गयी होम डिलीवरी