अगर आपको हैं एडवेंचर पर जाने का शौक, तो इस इवेंट में ज़रूर ले हिस्सा

0
48
Satupra - Adventure Trip
मज़ेदार यात्रा का ले आनंद, और जाए इस बेहतरीन ट्रिप पर

Adventure Trip – अक्सर लोगों को एडवेंचर पर जाने का शौक होता हैं।

ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जिनको शायद ही एडवेंचर ट्रिप पर जाने का शौक ना हो। अगर आपको भी एडवेंचर का शौक हैं और आप भी चाहते हैं की पहाड़ो की खूबसूरती को महसूस किया जाए। अलग अलग लोगों से बात चीत की जाए। साथ ही मौज मस्ती की जाए। तो अब आप बिलकुल भी देरी ना करे। क्योंकि मींडर्स आपके लिए एक शानदार ट्रिप लेकर आया हैं।

बता दे की मींडर्स आपके लिए अब ला रहा हैं एक शानदार ट्रिप। और ये शानदार ट्रिप होगी “सतपुरा में”।

इस ट्रिप के जरिए आप घने और छिद्रित जंगलों की सुंदरता को देख सकते हैं। साथ ही पहाड़ों की खूबसूरती को महसूस कर सकते हैं। इसके अलावा इस ट्रिप के ज़रिये आप चट्टान के किनारे बैठ कर ठंडी हवाओ का भरपूर आनंद ले सकते हैं। साथ ही आप वहां के रहने वाले लोगों से बात चीत कर उनके बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं। बता दे की मींडर्स द्वारा आयोजिय ये ट्रिप 2 रातों और 3 दिनों के लिए होगी। जिसमें आपको सड़क यात्रा के जरिए सब कहीं ले जाया जाएगा। ये ट्रिप इस ही साल अक्टूबर के माह में रखा गया हैं। ये ट्रिप 19 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक की हैं।

ऐसा होगा तीन दिन का कार्यक्रम

पहला दिन

ये शानदार यात्रा सुबह भोपाल से शुरू होगी। इसके बाद गंतव्य तक पहुंचने के लिए नाश्ते की योजना बनाने के बाद ये ट्रिप होशंगाबाद की ओर बढ़ेगी। एक छोटी सांस लेने के बाद, ट्रेक को बारहमासी झरने के लिए शुरू करेंगे। इस दौरान आत्माओं की प्रतिपूर्ति के लिए झरने पर एक लंच आयोजित होगा। इसके बाद शाम को शिविर में पहुंचने के लिए झरना से निकल जाएंगे और सूर्यास्त का आनंद लेंगे, इसके बाद बारबेक्यू और डिनर दोनों वेग और गैर-शाकाहारी में उपलब्ध कराया जाएगा। और इस तरह हमारा एक खूबसूरत दिन ख़त्म होगा।

दूसरा दिन

दूसरे दिन की शुरुआत नाश्ते के साथ होगी। नाश्ते के बाद एक गांव की ओर बढ़ेंगे जहां से दूसरे दिन की यात्रा शुरू होगी। स्थानीय जनजातियों के साथ बातचीत करेंगे साथ ही उन लोगों के साथ दोपहर का भोजन कराया जाएगा। बिलकुल उनके तरीके में। इसके बाद एक नए स्थान पर शिविर बनाया जाएगा जो एक घाटी को देखेगा। बाद में स्थानीय लोगों द्वारा पारंपरिक लोक नृत्य रात होगी। और फिर शानदार बारबेक्यू और डिनर के बाद मनोरंजन के साथ दूसरा दिन समाप्त होगा।

तीसरा दिन

तीसरे और आखिरी दिन की शुरुआत भी कुछ स्वादिष्ट नाश्ते के साथ होगी। इसके बाद ये यात्रा भोपाल के लिए शुरू होगी। दोपहर भोजन के समय तक ये यात्रा भोपाल आएंगी। और इस खूबसूरत सफर को ख़त्म करेंगी।

ऐसे करे संपर्क

अगर आप भी इस ट्रिप का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आप इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। मोबाइल नंबर हैं – 9926800618 . इसके अलावा इनका ऑफिस एड्रेस पर भी आप जा सकते हैं। ये हैं एड्रेस – मींडर्स इंडिया, एफ 01, विंडसर प्लाजा, कोलार रोड, भोपाल, मध्य प्रदेश 462042

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here