पंजाब नेशनल बैंक को चुना लगा, लंदन की सड़कों पर सरेआम घूम रहा हैं नीरव मोदी

0
41
nirav modi
कांग्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोली मोदी है तो मुमकिन हैं।

Nirav Modi – भारत से फरार हुए नीरव मोदी लंदन में ऐश और आराम से रह रहा हैं।

यहां तक की सरेआम वहां की सड़कों पर घूम रहा हैं। दरअसल, एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक नीरव मोदी लंदन की सड़कों पर सरेआम देखा गया। इस दौरान उससे एक रिपोर्टर ने कई सवाल पूछे, मगर उनसे किसी का जवाब देने से इनकार कर दिया। बता दे की नीरव मोदी भारत के पंजाब नेशनल बैंक से करीब 23,000 करोड़ रुपये लूट कर देश से फरार हो गए था। जिसके बाद से ही उसे देश वापिस लाने की मांग की जा रहीं हैं। लेकिन मोदी सरकार अब तक इस भगोड़ा नीरव मोदी को लंदन से वापिस लाने में नाकाम रहीं हैं।

बता दे की ब्रिटेन के एक बड़े अखबार ने अपनी खबर में दावा किया हैं कि नीरव मोदी लंदन में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहता हैं।

वहां की सड़कों पर घूमता हैं। अखबार की ओर से जारी एक वीडियो में दिख रहा है कि रिपोर्टर के सवालों पर नीरव ने बार-बार कहा कि ‘नो कमेंट। यहां तक की ब्रिटिश अखबार ने एक रिपोर्ट में कहा कि नीरव मोदी ने अपना एक बिजनेस भी शुरू कर लिया हैं। रिपोर्ट की मानें तो भगोड़े नीरव मोदी ने सोहो में एक नया हीरा व्यवसाय शुरू किया हैं। जो लंदन के पॉश वेस्ट एंड इलाके में हैं। जब रिपोर्टर ने पूछा कि क्या उसने राजनीतिक शरण के लिए आवेदन किया हैं, तो नीरव मोदी ने कहा, ‘सौरी, नो कमेंट। फिर 10 हजार पाउंड (नौ लाख रुपये) का जैकेट पहना नीरव मोदी आगे बढ़ जाता हैं।

ये सब बातें सामने आने के बाद शनिवार को कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपये लूटकर ऐशगाह में जिंदगी बिताना इस सरकार में ही मुमकिन हैं।

कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया और लिखा की देश के 23,000 करोड़ रुपये लूट कर ले जाओ, बग़ैर रोक-टोक देश से भाग जाओ, फिर प्रधानमंत्री के साथ विदेश में फ़ोटो खिचवाओ, लंदन में 73 करोड़ रुपये के ऐशगाह में ज़िंदगी बिताओ। बुझो, मैं कौन हूं, अरे छोटा मोदी, और कौन!’ उन्होंने आरोप लगाया, ”जब मोदी भए कोतवाल, तो डर काहे का। मोदी है तो मुमकिन हैं।

इसके आलावा रणदीप सुरजेवाला ने एक और ट्वीट किया और उसमें द टेलीग्राफ का वीडियो शेयर कर लिखा की , कृपया ट्रेलर देखें। इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नरेंद्र मोदी हैं।

वहीं एडीटर अरुण जेटली को बताया और स्क्रिप्ट राइटर ईडी और सीबीआई। इस फिल्म के निर्माण में 23 हजार करोड़ की लागत बताया और इसे फिनांस भारतीय बैंक कर रहा हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here